.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़ : मुठभेड़ में जिले का टॉप 10 व 25 हजार का इनामी बदमाश घायल

पकड़े गए राजमंगल यादव के खिलाफ 20 मुकदमे दर्ज हैं और यह जनपद का टॉप 10 अपराधी है- एसपी सुधीर कुमार सिंह

देवगांव और मेहनाजपुर पुलिस की संयुक्त कार्रवाई,9 MM पिस्टल, मैगज़ीन, खोखा कारतूस तथा बाइक बरामद 

आजमगढ़ : जिले के पल्हना मेंहनाजपुर रोड पर देवगांव और मेहनाजपुर पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में गोली लगने से 25000 का इनामी बदमाश राज मंगल यादव घायल हो गया। घायल अवस्था में उसको जिला अस्पताल भेजा गया। एसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी के खिलाफ 20 मुकदमे दर्ज हैं और यह जनपद का टॉप 10 अपराधी है।
एसपी ने आगे बताया कि अपराधियों की धरपकड़ के लिए जनपद भर में अभियान चलाया जा रहा है। बुधवार की रात 09:30 बजे ग्राम ओघनी में थाना प्रभारी मेहनाजपुर रत्नेश सिंह तथा थानाप्रभारी देवगांव अपने हमराहियों के साथ अपराध एवं अपराधियों तथा अपराध नियंत्रण के बारे में बातचीत कर रहे थे कि तभी जरिये मुखबिर सूचना प्राप्त हुई कि 1 बदमाश जो करीब 1 महीने पहले पल्हना में लूट की वारदात में सम्मिलित था तथा जनपद से 25 हज़ार रुपये का ईनामी बदमाश है वो पल्हना की तरफ से मेहनाजपुर की तरफ किसी वारदात को अंजाम देने जा रहा है।
इस सूचना पर विश्वास करके ग्राम चक भटौली तिराहे के पास थानाप्रभारी मेहनाजपुर व थानाप्रभारी देवगांव मय फ़ोर्स द्वारा आकर मोर्चाबन्दी कर ली गई कि थोड़ी ही देर में 1 बदमाश काले रंग की सुपर स्प्लेंडर गाड़ी के साथ आता हुआ दिखाई दिया।
मुखबिर के इशारे पर उसे रोकने का प्रयास किया गया तो वह पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नियत से फायर करने लगा।
इसके बाद पुलिस बल द्वारा नियंत्रित फायरिंग में 25 हजारी इनामिया बदमाश राजमंगल यादव s/o श्री प्रहलाद यादव निवासी बिजयीपुर थाना मेहनगर के पैर में गोली लग गई । उसे हिरासत में ले कर तत्काल CHC लालगंज भेजा गया जहां से जिला अस्पताल लाया गया ।
मौके पर बदमाश की 9 MM पिस्टल, खोखा कारतूस तथा सुपर स्प्लेंडर गाड़ी पड़ी हुई थी जिसे पुलिस ने कब्जे में ले लिया ।
आरोपी के ऊपर लूट और हत्या जैसे 20 संगीन मामले दर्ज हैं। उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment