.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

लायन्स क्लब इन्टरनेशनल फाउंडेशन ने सीएमओ को प्रदान किया 100 पी.पी.ई किट

कोरोना से खतरा अभी भी बहुत है इसलिए सोशल डिस्टेन्सिंग का पालन करना जरूरी है - डा. भक्तवत्सल

आजमगढ़। लायन्स इन्टरनेशनल फाउंडेशन द्वारा मंडल 321ई में प्राप्त हुई कोविड-19 ग्रांट से शनिवार को लायन्स क्लब आजमगढ़ द्वारा मुख्य चिकित्साधिकारी को 100 पीपीई किट व थर्मामीटर प्रदान किया गया। इस दौरान क्लब के सदस्यों ने कोरोना महामारी से निपटने में शासन-प्रशासन की हर संभव मदद का भरोसा दिया।
जिलाध्यक्ष राकेश कुमार अग्रवाल, गोकुल दास अग्रवाल, डा. भक्तवत्सल के नेतृत्व में संगठन के लोग हरबंशपुर स्थित मुख्य चिकित्साधिकारी आवास पहुंचे। यहां सीएमओ डा. एके मिश्र को 100 पीपीई किट उपलब्ध करायी। मुख्य चिकित्साधिकारी ने लायन्स क्लब
के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि लायन्स क्लब सदैव सेवा कार्यों में आगे रहता है।
संस्थापक सदस्य डा. भक्तवत्सल ने बताया कि लायन्स क्लब इंटरनेशनल फाउंडेशन से प्राप्त ग्रांट से मण्डल के शहरों में पीपीई किट थर्मामीटर जिला प्रशासन को प्रदान किया जा रहा है। उसी के अन्तर्गत आज आजमगढ़ में ये सेवा कार्य किया जा रहा है। उन्होंने लोगों को कोरोनावायरस के प्रति जागरूक करतें हुए कहा कि कोरोना से खतरा अभी भी बहुत है इसलिए सोशल डिस्टेन्सिंग का पालन करना जरूरी है।
डा. भक्तवत्सल ने कहा कि लायंस क्लब की पहचान सेवा कार्य के लिए है। संगठन कोरोना संक्रमण काल में शासन प्रशासन की हर संभव मदद के लिए तैयार है। इस दौरान लायन संजय डालमिया, डॉ अनुतोष वत्सल आदि उपस्थित रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment