.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़: श्रम प्रवर्तन कार्यालय पंहुचे डीएम ,नही मिला कोविड हेल्प डेस्क, जताई नाराजगी


कर्मचारियों ने उपस्थिति के बाद भी उपस्थिति पंजिका पर हस्ताक्षर नही किया था

परिसर को सुबह, शाम सेनिटाइज करायें, सभी काउण्टर के सामने 02 गज की दूरी पर गोला अवश्य बनायें- राजेश कुमार ,डीएम

आजमगढ़ 09 सितम्बर-- मुख्यमंत्री के निर्देश के क्रम में कार्यालयों में कर्मचारियों की उपस्थिति शत प्रतिशत सुनिश्चित कराये जाने हेतु निर्देश दिये गये हैं। तत्क्रम में आज जिलाधिकारी राजेश कुमार द्वारा श्रम प्रवर्तन कार्यालय, आजमगढ़ का आकस्मिक निरीक्षण किया गया।
निरीक्षण के दौरान उपस्थिति पंजिका का अवलोकन करने पर यह ज्ञात हुआ कि कुछ कर्मचारियों द्वारा उपस्थिति के बाद भी उपस्थिति पंजिका पर हस्ताक्षर नही किया गया है। जिस पर जिलाधिकारी ने नाराजगी व्यक्त करते हुए उप श्रमायुक्त को निर्देश दिये कि नियमित रूप से उपस्थिति पंजिका को चेक करें तथा उपस्थिति पंजिका में सभी कर्मचारियों के हस्ताक्षर सुनिश्चित करायें।
कार्यालय में कोविड हेल्प डेस्क सक्रिय अवस्था में नही मिला, जिस पर जिलाधिकारी ने नाराजगी व्यक्ति करते हुए उप श्रमायुक्त को निर्देश दिये कि कोविड हेल्प डेस्क का बैनर लगाकर एक मेज, पल्स आक्सीमीटर व सेनिटाइजर रखें तथा कार्यालय में आने वाले सभी व्यक्तियों को पल्स आक्सीमीटर से जांच एवं सेनेटाईज करने के बाद ही कार्यालय में प्रवेश करायें।
जिलाधिकारी ने सख्त निर्देश दिये कि कोविड हेल्प डेस्क को नियमित रूप से सक्रिय रखें, सभी कर्मचारी मास्क लगायें तथा कार्यालय परिसर को सुबह, शाम सेनिटाइज करायें। सभी काउण्टर के सामने 02 गज की दूरी पर गोला अवश्य बनायें।
रजिस्ट्रेशन कक्ष के निरीक्षण के दौरान कुल आलमारियाॅ अस्त व्यस्त दशा मंे पायी गयी, जिलाधिकारी ने इसको ठीक ढ़ंग से रखे जाने के निर्देश दिये तथा रजिस्ट्रेशन काउण्टर पर जो भीड़ लगी थी, इसके लिए 02 गज की दूरी पर गोला बनाने के निर्देश दिये तथा कार्यालय की नियमित साफ-सफाई के भी निर्देश दिये। उन्होने यह भी निर्देश दिया कि कोविड-19 से बचाव हेतु निर्धारित प्रोटोकाल का अनुपालन करना सुनिश्चित करें।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment