.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़ : शराब माफिया पर पुलिस का प्रहार, 14 थाना क्षेत्रों में 34 गिरफ्तार

454 लीटर अवैध देशी शराब, 40 लीटर रेक्टीफाइड स्प्रीट, शराब बनाने की सामग्री, तमंचा व स्कार्पियो बरामद

विभिन्न थानों की पुलिस के एक साथ अभियान से शराब माफियाओं में हड़कंप मचा

आजमगढ़ : पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह के निर्देश पर शुक्रवार को जिले की विभिन्न थानों की पुलिस का एक साथ अभियान से शराब माफियाओं में हड़कंप मच गया। शराब माफियाओं पर शुक्रवार को अभियान चला कर 14 थाने की पुलिस ने अपने-अपने थाना क्षेत्र से कुल 34 लोगों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार शराब कारोबारियों के पास से 454 लीटर अवैध देशी शराब, 40 लीटर रेक्टीफाइड स्प्रीट के साथ ही शराब बनाने की सामग्री, तमंचा व स्कार्पियो बरामद हुआ।
पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह के निर्देश पर शुक्रवार को जिले की विभिन्न थानों की पुलिस का एक साथ अभियान से शराब माफियाओं में हड़कंप मच गया। जहानागंज की पुलिस ने 200 लीटर अपमिश्रीत शराब व शराब बनाने का सामान जिसमे 10 किलोग्राम यूरिया, पांच किलोग्राम नौशादर, पांच किलोग्राम फिटकरी, एक स्कार्पियो व तमंचा आदि के साथ मनोज यादव पुत्र स्व. मोती यादव व अजीत कुमार शुक्ला पुत्र तीर्थराज शुक्ला निवासीगण अमदही को गिरफ्तार किया। रानी की सराय थान की पुलिस ने 20 लीटर अवैध कच्ची शराब के साथ बृजेश राम पुत्र पुरूषोत्तम निवासी कोईलारी खूर्द व महातम राम पुत्र रमाशंकर निवासी खंडवारी थाना सरायमीर को गिरफ्तार किया।
रौनापार थाना की पुलिस ने पांच लीटर अवैध कच्ची शराब के साथ एक अभियुक्त, थाना जीयनपुर से 30 लीटर अवैध कच्ची शराब के साथ तीन अभियुक्त, थाना बिलरियागंज से 20 लीटर अवैध कच्ची शराब के साथ दो अभियुक्त को गिरफ्तार किया। इसके साथ ही थाना फूलपुर की पुलिस ने 20 लीटर अवैध कच्ची शराब के साथ एक अभियुक्त, थाना कन्धरापुर से लौ लीटर अवैध कच्ची शराब के साथ एक अभियुक्त, थाना दीदारगंज से 85 शीशी अवैध देशी शराब के साथ दो अभियुक्त, थाना तहबरपुर से 10 लीटर अवैध कच्ची शराब के साथ एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया। थाना महराजगंज से 20 लीटर अवैध शराब के साथ एक अभियुक्त, थाना सरायमीर से 82 शीशी अवैध शराब के साथ दो अभियुक्त, थाना देवगांव से पांच लीटर 32 शीशी अवैध देशी शराब के साथ दो अभियुक्त, थाना बरदह से 32 शीशी अवैध देशी शराब के साथ एक अभियुक्त, थाना अहरौला से 10 लीटर अवैध कच्ची शराब के साथ एक अभियुक्त, थाना मुबारकपुर से 10 लीटर अवैध कच्ची शराब, 20 लीटर अवैध अपमिश्रीत शराब, 40 लीटर रेक्टीफाईड स्प्रीट के साथ चार अभियुक्तो को गिरफ्तार किया गया। थाना सिधारी से 20 लीटर अवैध देशी शराब के साथ दो अभियुक्त, थाना कोतवाली से 20 लीटर व 20 शीशी अवैध कच्ची शराब के साथ तीन अभियुक्त तथा थाना निजामाबाद से 30 लीटर अवैध देशी शराब के साथ तीन अभियुक्तगणो को गिरफ्तार किया गया । पुलिस अधीक्षक ने बताया कि कुल 494 लीटर व 219 शीशी अवैध कच्ची शराब के साथ 34 अभियुक्तो को गिरफ्तार किया है। इनके पास से 40 लीटर रेक्टीफाइड स्प्रीट, शराब बनाने का सामान 10 किलोग्राम यूरीया, पांच किलोग्राम नौशादर, पांच किलोग्राम फिटकरी के साथ ही एक तमंचा कारतूस बरामद हुआ है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment