.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

वरिष्ठ पत्रकार राकेश चतुर्वेदी के निधन पर द प्रेस क्लब ने जताया शोक

सरकार को दिवंगत पत्रकार के परिजनों की मदद के साथ ही कोरोना काल में पत्रकारों के सुरक्षित भविष्य के लिए पैकेज देना चाहिए- रवि प्रकाश सिंह, सचिव

आजमगढ़। वाराणसी में कोरोना संक्रमण से पत्रकार राकेश चतुर्वेदी के निधन का समाचार सुनकर द प्रेस क्लब में गहरा शोक व्याप्त हो गया। इसी को लेकर द प्रेस क्लब आजमगढ़ द्वारा कलेक्ट्रेट परिसर में शुक्रवार को शोक सभा आयोजित कर दिवंगत आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखकर सोशल डिक्टेन्सिंग के साथ प्रार्थना किया गया।
इस दौरान द प्रेस क्लब के अध्यक्ष एसके सत्येन ने राकेश चतुर्वेदी के निधन पर गहरा शोक जताते हुए कहा कि कोरोना की स्थिति अब भयावह हो चुकी है। इसी महामारी से अब पत्रकार जगत भी अछूता नहीं रहा। स्व चतुर्वेदी के निधन से इनके परिजनों पर दुखों का पहाड़ टूटा पड़ा है क्लब इस दुख की घड़ी में इनके परिजनों के साथ है। इसके साथ अध्यक्ष श्री सत्येन ने प्रदेश सरकार से मांग किया कि जो भी संभव मदद हो सके उसे राकेश चतुर्वेदी के परिवार को प्रदान की जाये ताकि उनके परिवार की आजीविका में आसानी हो सकें।
पत्रकार राकेश चतुव्रेदी के निधन पर शोक जताते हुए सचिव रविप्रकाश सिंह ने कहा कि जिस तरह से कोरोना का कहर निरंतर जारी है उसे लेकर सरकार को तत्काल पत्रकारों के लिए विशेष पैकेज की घोषणा करना चाहिए। यहीं एक तबका ऐसा है जो चिकित्सा, पुलिस हर महत्वपूर्ण सुविधाओं की आवाज को लोगों तक पहुंचाते हुए आमजन को धैर्यवान और जागरूक बनाने के लिए तत्पर है। पत्रकार अपने समाचार संकलन के लिए इधर-उधर आते जाते रहते हैं, जिसके कारण एक होनहार साथी का निधन हो गया। सचिव श्री सिंह ने सरकार से मांग की कि दिवंगत पत्रकार के परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी और आर्थिक सहायता मुहैया कराया जाए। शोक सभा के दौरान ओम प्रकाश अग्रवाल, देवव्रत श्रीवास्तव, पितेश्वर कुमार शिबू, रामसकल यादव, हेमेंद्र सिंह सहित कई पत्रकार मौजूद रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment