.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

प्रदेश सरकार भ्रष्टाचार, कानून व बिजली व्यवस्था पर फेल है - चंद्रदेव राम यादव

पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं सपा नेता चंद्रदेव राम यादव करैली ने प्रदेश सरकार पर बोला हमला

बाढ़ देखने आए गन्ना मंत्री कम से कम गन्ना बकाए के भुगतान का आदेश ही कर देते - चंद्रदेव राम यादव

आजमगढ़, 8 अगस्त। प्रदेश सरकार कानून व्यवस्था, भ्रष्टाचार और बिजली व्यवस्था पर पूरी तरह फेल साबित हुई है।
आज यहां प्रदेश सरकार के पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं सपा नेता चंद्रदेव राम यादव करैली ने अपने आवास पर प्रेस प्रतिनिधियों से वार्ता करते हुए कहाकि प्रदेश में दिनदहाड़े लूट, हत्या और चोरी की घटनाएं काफी बढ़ गई हैं। कानून व्यवस्था के मुद्दे पर प्रदेश की योगी सरकार पूरी तरह से फेल हो गई है । दिनदहाड़े लुटेरे दुकानों पर लूटपाट कर रहे हैं लेकिन पकड़े नहीं जा रहे हैं। इसी तरह हत्या और चोरी की घटनाएं हो रही हैं किंतु प्रदेश सरकार और प्रदेश की पुलिस पूरी तरह से अक्षम साबित हो रही है पूरे प्रदेश के ग्रामीण क्षेत्रों में विद्युत आपूर्ति की व्यवस्था बहुत ही दयनीय है दिन में 10 -5 मिनट करके 2 घंटे बिजली मिल जाए तो बहुत है, बिजली कब आएगी कब कटेगी कोई भरोसा नहीं रहता।
इसी तरह से प्रदेश में कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है लेकिन प्रदेश सरकार का ध्यान इधर है ही नहीं, वह केवल इवेंट मैनेजमेंट में लगी हुई है। प्रदेश का एक तिहाई भाग बाढ़ की चपेट में है लेकिन वहां भी शासन प्रशासन पूरी तरह फेल साबित हो रहा है ढंग से लोगों के रहने की व्यवस्था नहीं है प्रशासन केवल खानापूर्ति में लगा है आजमगढ़ में पिछले कई दिन से देवारा क्षेत्र में बांध कटा हुआ है लेकिन उसे बांधने के नाम पर लीपापोती चल रही है और पानी लोगों के घरों में घुस गया है । पूर्व मंत्री श्री करैली ने कहाकि कुछ दिन पूर्व प्रदेश के गन्ना मंत्री जो जिले के प्रभारी मंत्री भी हैं जिले में आये थे देवारा क्षेत्र जो बाढ़ से पूरी तरह ग्रस्त है और गन्ना उत्पादन का बड़ा केंद्र है कम से कम गन्ना बकाए के भुगतान का आदेश ही कर दिये होते तो इस क्षेत्र के किसानों को बड़ी राहत मिलती लेकिन इस पर उन्होंने पूरी तरह मौन साधे रखा ऐसे में यह सरकार किसानों की आय कैसे दुगनी करेगी वह समझा जा सकता है।
इस सरकार में भ्रष्टाचार पूरी तरह से बेलगाम हो गया है अधिकारी जनता की कोई बात सुनने के लिए तैयार नहीं है उसी का दुष्परिणाम है कि विधानसभा के सामने मां बेटी ने अपने ऊपर मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा लिया अगर शासन प्रशासन स्तर पर सुनवाई होती तो जनता को यह दिन नहीं देखना पड़ता।
उन्होंने ने कहा कि प्रदेश सरकार को चाहिए कि वह कानून व्यवस्था, बिजली दुव्र्यवस्था एवं भ्रष्टाचार एवं वैश्विक महामारी कोरोना पर ध्यान केंद्रित करें और संक्रमित लोगों के उपचार की समुचित व्यवस्था करे । पूर्व मंत्री श्री करैली ने कहाकि प्रदेश सरकार की इस विफलता से जनता में काफी आक्रोश है। समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता जनता के दुख दर्द में शामिल हो रहे हैं समय आने पर इन सभी व्यवस्थाओं को सुधारा जायेगा

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment