.

.

.

.
.

आजमगढ़: लड़की से मिलने पंहुचे युवक को पेड़ से बांध कर पीटा, वीडियो वायरल

एसपी के कड़े निर्देश पर हुई कार्यवाही, मारपीट में शामिल 03 गिरफ्तार, एक दर्जन अन्य की तलाश

आजमगढ़ : जिले के सिधारी थाना क्षेत्र के एक गांव में रात के अंधेरे में प्रेमिका से मिलने जाना प्रेमी पर भारी पड़ गया। प्रेमी पर जैसे ही गांव वालों की नजर पड़ी उन्होंने उसे पकड़ लिया और पेड़ से बांधकर जमकर पिटाई की गई। मामला 04 दिन पुराना बताया जा रहा है घटना का वीडियो वायरल होने पर हड़कम्प मच गया । वीडियो देख कर लग रहा है कि युवक की जान पर बन आई थी लेकिन कुछ बुजुर्गो ने हस्तक्षेप करते हुए उसे बचा लिया और पिटाई के बाद कभी गांव में न आने की हिदायत देकर छोड़ दिया। पिटाई की वीडियो सामने आने के बाद हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस अधीक्षक ने मामले का संज्ञान लिया और तत्काल कार्यवाही के निर्दश दिए थे।
बताते हैं कि सिधारी थाना क्षत्र के एक गांव की एक युवती से पड़ोस के गांव का रहने वाले युवक से प्रेम प्रसंग था। दोनों अक्सर चोरी छिपे मिलते रहते थे। ग्रामीणों को युवक पर पहले से शक था। उस रात को भी युवक प्रेमिका से मिलने आया था लेकिन इस बार ग्रामीणों की नजर उस पर पड़ गयी और उन्होंने प्रेमिका के परिजनों के साथ मिलकर उसे रंगे हाथ पकड़ लिया। इसके बाद सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण मौके पर जुट गए। लोगों ने पहले प्रेमी को पेड़ पर उल्टा लटकाने का प्रयास किया लेकिन जब सफल नहीं हुए तो पहले लात घूूंसों से पिटाई की फिर उसे पेड़ में बांध दिया। वीडियो में युवक अपने पूरी बात भी बताना चाह रहा है लेकिन ग्रामीण कुछ सुनने के लिए तैयार नहीं हैं बस उसे पीटते जा रहे है।
वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने मामले को संज्ञान में लिया और उनके निर्देश पर स्थानीय पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए मुकदमा दर्ज कर मारपीट करने वाले 03 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है । एसपी ने बताया कि इनके अलावा एक दर्जन से अधिक लोगों की तलाश की जा रही है ।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment