.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़ : एसपी की सख्ती जारी,हटाए गए लालगंज सीओ, आरोपियों पर इनाम घोषित

लगातार हुई 03 हत्याओं के चलते देवगांव व तरवां इंस्पेक्टर, बोंगरिया चौकी प्रभारी पर कार्यवाही के बाद अब सीओ हटाये गए

प्रधान के हत्यारोपियों को इनामी घोषित कर उनकी तलाश में एसपी सिटी और एसपी क्राइम के नेतृत्व में 6 टीमें लगी हैं

आजमगढ़. पिछले चार दिनों में तीन हत्याओं के बाद अब ताबड़तोड़ कार्रवाई का सिलसिला जारी है । क्राइम कण्ट्रोल में नाकाम रहने पर देवगांव और तरवां इंस्पेक्टर व बोंगरिया चौकी प्रभारी पर कार्रवाई के बाद अब सीओ पर गाज गिरी है । एसपी प्रो त्रिवेणी सिंह ने ग्राम प्रधान की गोली मारकर हत्या के मामले में लालगंज सीओ अजय यादव को हटाते हुए सीओ सगड़ी मनोज कुमार रघुवंशी को कमान सौंपी है। इतना ही एसपी ने प्रधान हत्याकांड के फरार आरोपियों पर 25-25 हजार का इनाम भी घोषित कर दिया है ।
मामले का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने तत्काल संज्ञान लेते हुए जिला प्रशासन को कड़ी कार्यवाही के निर्देश दिए गए थे। जिससे एक्शन मोड में आये एसपी प्रो त्रिवेणी सिंह ने मामले के खुलासे और आरोपियों की धर पकड़ के लिए एसपी सिटी और एसपी क्राइम के नेतृत्व में 6 टीमें गठित की हैं । टीम को एसपी ने 24 घंटे के अंदर हत्यारोपियों की गिरफ्तारी का अल्टीमेटम भी दिया है । उधर पुलिस और स्वाट टीम हत्यारोपियों के ठिकाने पर लगातार दबिश दे रही है । एहतियातन गांव में फोर्स को तैनात किया गया है । फ़िलहाल शांति-व्यवस्था कायम है ।
गौरतलब है कि 14 अगस्त की रात तरवां थाना क्षेत्र के बांस गांव के ग्राम प्रधान सत्यमेव जयते उर्फ पप्पू राम शुक्रवार को गांव के बाहर स्थित एक निजी स्कूल के पास से जा रहे थे । इसी दौरान गांव के ही विवेक सिंह और सूर्यांश दुबे, जो उसके दोस्त हैं, उसे दावत के बहाने अपने साथ ट्यूबेल पर ले गए। यहां किसी बात को लेकर कहासुनी हुई और दोनों ने ग्राम प्रधान को गोली मारकर उनकी हत्या कर दी । हत्या के बाद बदमाशों ने दुस्साहस का परिचय देते हुए इसकी जानकारी खुद ग्राम प्रधान के घरवाले को दी और फरार हो गए । ग्राम प्रधान की हत्या की जानकारी के बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गए थे, उन्होने सड़क जामकर प्रदर्शन, तोड़फोड़ करते हुए कई वाहनों को आग के हवाले कर दिया था। हंगामें के दौरान एक किशोर की भी मौत हो गई थी । इसके एक दिन पूर्व ही देवगांव थाना क्षेत्र के नाउपुर गांव में भी पिता-पुत्र की हत्या कर दी गई थी ।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment