.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

प्रमुख सचिव ने महाराजगंज व प्रतापपुर में सफाई व्यवस्था का निरीक्षण किया

समस्त वार्डों की गलियों में साफ-सफाई, जल निकासी आदि की व्यवस्था सुनिश्चित कराएं - के0 रविन्द्र नायक

आजमगढ़ 09 अगस्त-- कोविड-19 महामारी के दृष्टिगत प्रमुख सचिव एवं आयुक्त ग्राम्य विकास, उ0प्र0 शासन/नोडल अधिकारी आजमगढ़ के0 रविन्द्र नायक द्वारा क्षेत्रीय भ्रमण के अन्तर्गत साफ-सफाई व्यवस्था सुनिश्चित किये जाने हेतु नगर पंचायत महाराजगंज व प्रतापपुर का निरीक्षण किया गया।
नोडल अधिकारी द्वारा नगर पंचायत महाराजगंज के अधिशासी अधिकारी से साफ सफाई के बारे में पूछताछ की गईl मौके पर दुकानों को सेनिटाइज कराया जा रहा था।
नगर पंचायत महाराजगंज में कोरोना के 5 पॉजिटिव मरीज है। जिस पर नोडल अधिकारी ने ईओ नगर पंचायत महाराजगंज व एसडीएम सगड़ी को निर्देश दिए कि नगर पंचायत महाराजगंज के जिन वार्डों में कोरोना के मरीज नहीं है, उन वार्डों की मानिटरिंग करें, इसके साथ ही नगर पंचायत महराजगंज के समस्त वार्डों की गलियों में साफ-सफाई, जल निकासी आदि की व्यवस्था सुनिश्चित कराएं।
इसी के साथ ही नगर पंचायत महाराजगंज के दलित बस्ती के लोगों द्वारा जल निकासी की समस्या से अवगत कराया गया। जिस पर नोडल अधिकारी ने अधिशासी अधिकारी न0पं0 महाराजगंज तथा एसडीएम सगड़ी को निर्देश दिए कि मौके पर जाकर जल निकासी की समस्या का निस्तारण करना सुनिश्चित करें ।
इसी के साथ ही नोडल अधिकारी द्वारा ग्राम प्रतापपुर का निरीक्षण किया गया। इस ग्राम में कोरोना के एक भी मरीज नहीं है, इस ग्राम की गलियों में भी साफ सफाई कराने के लिए बीडीओ महाराजगंज को निर्देश दिए।
नोडल अधिकारी ने आम जनता से अपील किया है कि अपने घरों में ही रहे, बहुत ही आवश्यक हो तभी घर से बाहर निकले और घर से बाहर जाते समय मास्क अवश्य लगाएं, अपने हाथों से मुंह, आंख को न छुए।
इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी आनन्द कुमार शुक्ला, एसडीएम सगड़ी अरविंद कुमार सिंह, सीओ सगड़ी, खंड विकास अधिकारी महाराजगंज, अधिशासी अधिकारी नगर पंचायत महाराजगंज सहित संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment