.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

नारी शक्तियों ने पुण्यतिथि पर लंच पैकेट,मास्क व सैनिटाइजर जरूरतमंदों में बांटा

जीवन के किसी भी यादगार मौके पर जरूरतमंदों की मदद करने को सदैव तत्पर रहना चाहिए- डा० पूनम तिवारी, सचिव

आजमगढ़: नारी शक्ति संस्थान की सरंक्षक अनीता आलोक श्रीवास्तव की सासु मां सरोज श्रीवास्तव के पांचवी पुण्यतिथि पर शोकसभा आयोजित करने के उपरांत जरूरमंदों की मदद की गयी। इसके पूर्व नगर के अतलस पोखरा स्थित आवास पर सोशल डिस्टेसिंग के साथ एक शोकसभा का आयोजन किया गया। जिसमे मौजूद नारी शक्ति संस्थान के महिलाओं ने दो मिनट का मौन रखकर गतात्मा की शांति के लिए प्रार्थना किया गया। जिसके बाद संस्थान की सरंक्षक अनीता आलोक श्रीवास्तव ने अपने प्रयास से भंवरनाथ मंदिर और नरौली टैक्सी स्टैंड पर 100 लंच पैकेट और पांच सौ मास्क, सौ सेनेटाइजर वितरित किया गया। इस दौरान कई बेहद जरूरतमंदों को आर्थिक सहायता भी प्रदान किया गया।
इस मौके पर संस्थान सचिव डा० पूनम तिवारी ने कहा कि महिलाओं के जीवन में दो माताओं का प्यार मिलता है, जिस तरह से अपने सासू मां के लिए अनीता श्रीवास्तव द्वारा जो प्रयास किया गया है वह सराहनीय हैं, उन्होंने सभी से अपील किया कि जीवन के किसी भी यादगार मौके पर जरूरतमंदों की मदद करने को सदैव तत्पर रहना चाहिए।
अंत में अनीता श्रीवास्तव ने सभी के प्रति आभार जताते हुए कहा कि हर बार पुण्यतिथि पर बड़े कार्यक्रम होते थे लेकिन कोविड-19 को देखते हुए हमने सहयोग को जरूरतमंदों के द्वार तक पहुंचाने का काम किया है और सेनेटाइज, मास्क, भोजन पैकेट दिया है। उन्होंने कहा कि सासु मां द्वारा सीखाये गये सीख के कारण ही वह अनवरत जरूरतमंदों को मदद के लिए तत्पर रहती है। इस अवसर पर सचिव डा पूनम तिवारी, डा पूनम यशपाल सिंह, रिंकी प्रशांत, आभा अग्रवाल, किरण यादव, अन्नू सिंह, ममता शर्मा, रश्मि श्रीवास्तव अन्य नारी शक्तियां सोशल डिस्टेंसंग के साथ मौजूद रही।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment