.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

जीडी ग्लोबल स्कूल में मनाया गया स्वतन्त्रता दिवस, विद्यार्थियों ने ऑनलाइन देखा ध्वजारोहण

आपदा काल में हम सभी को धैर्य के साथ देश के प्रति अपने कर्तव्यों का निर्वहन करना चाहिए- गौरव अग्रवाल, प्रबन्धक

प्रधानाचार्य ने वैश्विक महामारी से सावधानी बरतने के लिए सभी से  निवेदन किया


आजमगढ़: करतालपुर बाईपास स्थित जी.डी.ग्लोबल स्कूल में 74वाँ स्वतंत्रता दिवस मनाया गया। कार्यक्रम का प्रारम्भ विद्यालय के प्रबंधक श्री गौरव अग्रवाल, निदेशिका श्रीमती स्वाति अग्रवाल तथा विद्यालय के प्रधानाचार्य श्री विधान तिवारी ने ध्वजारोहण के साथ किया,
तत्पश्चात् राष्ट्रगान किया गया। सोशल मीडिया के माध्यम से इस कार्यक्रम का सीधा प्रसारण किया गया वहीं अन्य आनलाइन माध्यमों से विद्यालय के बच्चों ने इस कार्यक्रम में भाग लिया। इस विशेष अवसर पर विद्यालय के प्रबंधक, निदेशिका एवं विशिष्ट अतिथि ने सभी को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी। प्रबंधक महोदय द्वारा बताया गया कि इस आपदा काल में हम सभी को धैर्य के साथ देश के प्रति अपने कर्तव्यों का निर्वहन करना चाहिए। अतः इन विषम परिस्थितियों में हमारे विद्यालय के सभी शिक्षक ऑनलाइन क्लास की मदद से बच्चों का शिक्षण कार्य निर्बाध रूप से चलाने के लिए सतत प्रयासरत हैं। साथ ही साथ समस्त अभिभावकों का योगदान भी सराहनीय है ।
कार्यक्रम के अंत में विद्यालय के प्रधानाचार्य श्री विधान तिवारी ने अपने आर्शीवचन में कहा कि आज का दिन हमें देश के लिए शहीद हुए जवानों की याद दिलाता है, उन्होनें स्वतंत्रता की महत्ता को बताते हुए सभी छात्र-छात्राओं, अभिभावकों को देश के प्रति निष्ठावान रहने के लिए प्रेरित किया। साथ ही इस वैश्विक महामारी से सावधानी बरतने के लिए निवेदन किया।
विद्यालय की उपप्रधानाचार्या श्रीमती मधु पाठक ने संस्थापक श्री घनश्यामदास अग्रवाल द्वारा दिये गये शुभकामना संदेश को व्यक्त किया एवं हेड मिस्ट्रेस श्रीमती सपना सिंह ने कार्यक्रम में बच्चों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर विद्यालय के शिक्षक श्री जी0 के0 त्रिपाठी, कुमुद चतुर्वेदी, प्रियंका यादव, नेहा सिंह विभा तिवारी, पिंकी सिंह, अखिलेश मिश्र, जमाल खान, शालिनी पांडे सहित अन्य शिक्षक गण उपस्थित रहे साथ ही मंच संचालन श्री संतोष दुबे द्वारा किया गया ।
प्रबंधक महोदय द्वारा बताया गया कि इस आपदा काल में हम सभी को धैर्य के साथ देश के प्रति अपने कर्तव्यों का निर्वहन करना चाहिए। अतः इन विषम परिस्थितियों में हमारे विद्यालय के सभी शिक्षक ऑनलाइन क्लास की मदद से बच्चों का शिक्षण कार्य निर्बाध रूप से चलाने के लिए सतत प्रयासरत हैं। साथ ही साथ समस्त अभिभावकों का योगदान भी सराहनीय है ।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment