.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

गाइडलाइन का उल्लंघन करने पर संघ अध्यक्ष व महामंत्री समेत 40 शिक्षकों पर मुकदमा

डीआईओएस ने शिक्षक महासभा अध्यक्ष सुधीर कुमार श्रीवास्तव, महामंत्री महादेव सहित 40 अज्ञात  पर एफआईआर हुआ

आजमगढ़ : कोविड-19 गाइड लाइन का उल्लंघन करने व सोशल डिस्टेंसिग का पालन न करते हुए डीआईओएस कार्यालय पर माध्यमिक वित्त शिक्षक महासभा के बैनर तले धरना प्रदर्शन करने के आरोप में संघ के अध्यक्ष सुधीर कुमार श्रीवास्तव व महामंत्री महादेव सहित 40 अन्य अज्ञात शिक्षकों के खिलाफ डीआईओएस ने शहर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है। इसे लेकर शिक्षको में हडकंप मचा हुआ है।
माध्यमिक वित्त विहीन शिक्षक महासभा ने 18 अगस्त को शिक्षक बचाओं आंदोलन के तहत शिक्षक समस्याओं को लेकर अध्यक्ष सुधीर कुमार श्रीवास्तव व महामंत्री महादेव के संयोजन में डीआईओएस कार्यालय पर धरना प्रदर्शन कर सीएम को पत्रक भेजा गया था। कोरोना संक्रमण के बचाव के लिए सरकार द्वारा जारी का गाइड लाइन का पालन नही किया गया। कोरोना वायरस संक्रमण के बचाव के प्रति घोर लापरवाही बरती गई।
डीआईओएस डॉ.वीके शर्मा ने कहा कि कोरोना संक्रमण के कारण धरना प्रदर्शन पूरी तरह से प्रतिबंधित है। इसके बावजूद नियमों का उल्लंघन करते हुए धरना प्रदर्शन किया गया। इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी नही किया गया। इससे कोरोना संक्रमण फैलने की आंशका व्यक्त की गई। इसे लेकर डीआईओएस ने शहर कोतवाली में महासभा के अध्यक्ष सुधीर कुमार श्रीवास्तव,महामंत्री महादेव के नाम सहित 40 अज्ञात शिक्षकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment