.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़ : कोरोना से प्रमुख व्यापारी समेत 03 की मौत, 32 हुई मृतकों की संख्या

आजमगढ़ :  जनपद में कोरोना संक्रमण से मौतों का सिलसिला जारी है। सोमवार को कोरोना संक्रमण से तीन और मरीजों की मौत हुई है। मृतकों में 74 वर्षीय शहर के प्रमुख व्यापारी भी हैैं जो मोहल्ला कटरा (पुरानी सब्जी मंडी) के रहने वाले थे। लखनऊ में इलाज के दौरान उनकी मौत हुई है। इसकी जानकारी होते ही व्यापारियों में शोक की लहर छा गई ।
वहीं, चक्रपानपुर मेडिकल कालेज में कांस्टेबल सहित दो मरीजों की मौत हुई है। संक्रमण से जनपद में अभी तक 32 लोगों की मौत हो चुकी है। शहर के मोहल्ला कटरा निवासी प्रमुख व्यवसायी एवं पूर्व पालिकाध्यक्ष के पति की तबियत खराब होने पर उनको इलाज के लिए लखनऊ ले जाया गया था। राम मनोहर लोहिया अस्पताल में पांच अगस्त को हुई जांच में उनमें कोरोना संक्रमण की पुष्टी हुई थी।
उन्हें वहीं आइसोलेट किया गया था। सोमवार को इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।  मौत की सूचना जनपद पहुंचते ही शोक की लहर छा गई। वो शहर के जाने-माने व्यापारी थे। वहीं, चक्रपानपुर स्थित राजकीय मेडिकल कॉलेज व सुपर फैसिलिटी अस्पताल के आईसीयू वार्ड में भर्ती एक कांस्टेबल सहित कोरोना संक्रमित दो मरीजों की सोमवार शाम को मौत हुई है।
नोडल अधिकारी द्वितीय डॉ. नियाज हसन ने बताया कि मूल रूप से बलिया जनपद के निवासी एवं कप्तानगंज थाने में तैनात 55 वर्षीय कांस्टेबल की दुर्घटना में उनके सिर में गंभीर चोट आ गई थी। उनका इलाज शहर के एक निजी अस्पताल में हो रहा था। कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद उन्हें गंभीर अवस्था में छह अगस्त की शाम राजकीय मेडिकल कॉलेज के आईसीयू वार्ड में भर्ती किया गया था।
सोमवार की शाम 7.15 बजे उनकी मौत हो गई। वहीं, अतरौलिया क्षेत्र के हरदिया निवासी कोरोना संक्रमित 45 वर्षीय को गंभीर अवस्था में सोमवार की शाम आईसीयू वार्ड में भर्ती किया गया। इलाज के दौरान शाम 7.30 बजे उनकी मौत हो गई। डॉ. नियाज हसन ने बताया कि इसकी सूचना मंडलायुक्त, डीएम, एसपी तथा मुख्य चिकित्सा अधिकारी को दे दी गई है। जनपद में कोरोना से अभी तक 32 लोगों की मौत हुई है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment