.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

सांसद की टिप्पणी पर कार्यवाही की मांग ले बीएसएनएल कर्मियों ने किया धरना प्रदर्शन

बीएसएनएल के अधिकारियों व कर्मचारियों ने भाजपा सांसद अनंत कुमार हेगड़े के खिलाफ जमकर नारेबाजी किया

आजमगढ़। बीएसएनएल कर्मचारियों पर विवादित बयान दिये जाने के खिलाफ ऑल यूनियन्स एण्ड ऑफ बीएसएनएल एसोसिएशन के अधिकारियों व कर्मचारियों ने कार्यालय परिसर में मध्याह्न भोजनावकाश के समय में धरना देकर जमकर नारेबाजी कर सांसद से माफी मांगने की मांग किया।
धरने को सम्बोधित करते हुए बीएसएनएल ईम्प्लाईज यूनियन के जिला सचिव आनन्द कुमार सिंह ने कहाकि भाजपा सांसद अनंत कुमार हेगड़े का बीएसएनएल के कर्मियों को देशद्रोही कहना ही सरकारी संस्थानो के प्रति उनकी व उनकी पार्टी की मानसिकता को दर्शाता है। जिस बीएसएनएल ने पूरे देश में संचार सेवाओं का विकास कर अलाभकारी क्षेत्रों में भी अपनी सेवाओं को देता रहा है। आपदा और संकट के समय सबसे पहले अपनी जान जोखिम में डालकर सेवाओं को बहाल करता रहा है। सरकार की गलत नितियों के कारण आज इसकी वितीय सेहत थोड़ी कमजोर हुई है जो कि निजी कंपनियों के मुकाबले काफी कम है। उसके बाद भी बीएसएनएल के कर्मचारियों ने दिन रात एक कर अपना खून पसीना लगा कर देश में संचार सेवाओं को चालू रखा है। ऐसे में श्री हेगड़े का बयान अत्यंत ही दुर्भाग्यपूर्ण व निंदनीय है, वह तुरन्त बीएसएनएल कर्मचारियों से माफी मांगे।
एसएनईए के जिला सचिव अवनीश कुमार सिंह ने कहाकि सांसद हेगड़े के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं होती है तो हम कर्मचारी सड़कों पर उतरने का काम करेंगे।
एनएफटीई के जिला सचिव हरिदरश राय ने कहाकि सांसद हेगड़े बीएसएनएल को निजीकरण करने की बात कर रहे थे। जबकि हम कर्मचारी इसके खिलाफ लम्बे समय से संघर्षत् है, ऐसे में सरकारी कर्मचारियों के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी किया जाना निंदनीय है।
प्रदर्श करने वालों में प्रशांत कुमार यादव, गुलाब राय, सुनील सिंह, अशोक यादव, अजय राय, मुन्नी लाल यादव, प्रथमानन्द सिंह, संतोष सिंह, कौशल राय, तौफिक आलम, परमेश्वर साह, देवेश यादव, रामकवल यादव, सर्वेश पाण्डेय, रामफेर राम, बिजेन्द्र कौर, वैष्णों सिंह, वैभव िंसह, हरिहर विश्वकर्मा, अभिनव द्विवेदी, सुनील गुप्ता, वरूण गुप्ता, छेदी लाल, राजाराम, अम्ब्रीश द्विवेदी, रामजीत आदि रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment