.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

अन्तर्जनपदीय चोरी एवं लूट की घटना को अंजाम देने वाला 50 हजार का ईनामिया गिरफ्तार

गिरफ्तार सारिक उर्फ मोनू  के पास से एक कट्टा और 02 कारतूस भी बरामद हुआ, जीयनपुर में हुई लूट की घटना में वांछित था  

आजमगढ़ : जिले की पुलिस ने दो जिलों के इनामी अंतरजनपदीय लुटेरे को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त किया है। पुलिस अधीक्षक आजमगढ प्रो0 त्रिवेणी सिंह ने बताया की गिरफ्तार अभियुक्त सारिक उर्फ मोनू पुत्र मुबारक अली निवासी मोहल्ला कटरा थाना मुबारकपुर जनपद आजमगढ ने वर्ष 2018 में चोरी की घटना कारित करते हुए अपराध जगत में प्रवेश किया। तब से अलग-अलग जनपदो में लगातार चोरी व लूट की घटना को कारित करता रहा था। पूर्व में जनपद गाजीपुर के थाना कोतवाली से पुलिस गिरफ्त से फरार भी हो चुका है जिस पर 25 हजार का ईनाम भी घोषित किया गया था और वाराणसी में गिरफ्तार होकर जमानत पर बाहर आया था। वर्तमान में थाना जीयनपुर की घटित लूट की घटना में वांछित चल रहा था। जिस पर जनपद आजमगढ़ में भी 25 हजार रूपये का ईनाम घोषित किया गया था।
अपर पुलिस अधीक्षक नगर पंकज पाण्डेय व क्षेत्राधिकारी सदर के कुशल निर्देशन में दिनांक 10.7.020 को प्रभारी के नेतृत्व मे उ.नि. कमल नयन दूबे मय हमराह कर्मचारीगण द्वारा सारिक उर्फ मोनू पुत्र मुबारक अली निवासी मोहल्ला कटरा थाना मुबारकपुर आजमगढ को कटरा टडिया मोह तिराहा से समय 18.35 बजे गिरफ्तार किया गया तथा उसके कब्जे से एक अदद 315 बोर तमन्चा व 02 अदद जिन्दा कारतूस .315 बोर बरामद किया गया ।
एसपी ने बताया की अभियुक्त सारिक उर्फ मोनू उपरोक्त से पूछताछ की गयी तो बताया कि मैं अभी हाल मे ही जनपद वाराणसी से जेल गया था इससे पहले जनपद गाजीपुर के थाना कोतवाली से पुलिस की गिरफ्त से फरार हो गया था जिसके उपरान्त उस पर पूर्व में भी 25000.00 रुपये का इनाम जनपद गाजीपुर से घोषित किया गया था। थाना जीयनपुर क्षेत्र में अपने साथियो के साथ लूट की घटना को कारित किया था जिसमें अभियुक्त व उसके अन्य साथी गिरफ्तार हो चुके है। थाना जीयनपुर से भी 25000.00 रुपये का ईनाम मेरे ऊपर घोषित किय गया था। इसी डर से मै फरार चल रहा था। कल मैं तमंचा लेकर घर आया था पुलिस की सक्रियता देखकर किसी सुरक्षित जगह पर भागने की फिराक में था कि पुलिस द्वारा पकड़ लिया गया।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment