.

.

.

.
.

गरीब तबका पुलिस को देख भागता है ऐसे में पुलिस पर हमला जांच का विषय-ओमप्रकाश राजभर

भासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने चकीदी -आंवक गांव में पहुंच कर मामले की जानकारी ली

आजमगढ़ : भासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर के नेतृत्व में पार्टी का प्रतिनिधिमंडल ने गुरूवार को शाम को चकीदी -आंवक गांव में पहुंच कर मामले की जानकारी ली। प्रतिनिधिमंडल आधे घंटे तक गांव में रहा। इस दौरान दूसरे पक्ष के घरों में ताले लटक रहे थे। एक पक्ष के लोगों ने प्रतिनिधिमंडल को घटना की जानकारी दी । ओमप्रकाश राजभर के चकीदी गांव मे प्रवेश करते ही पहले से पासवान लोग खड़े थे । उन्होंने उनसे बात की। फिर राजभर बस्ती में पहुंचे, यहां अधिकांश घरों में ताले लटक रहे थे। कुछ महिलाएं मिली ,तो घटना की जानकारी ली। पूर्वमंत्री ने कहा की गरीब तबका पुलिस को देख भागता है । ऐसे में पुलिस पार्टी पर पत्थरबाजी की घटना कहीं न कही जांच का विषय है। वैसे इस मामले को सदन में उठाएंगे।
उन्होंने पत्रकारों से बात चीत में कहा कि इस समय एक तरफ कोरोना संक्रमण चल रहा है । दूसरी तरफ राम मंदिर का भूमि पूजन की तैयारी चल रही है। इससे आम जनता का क्या लाभ है। प्रदेश में अराजकता का बोलबाला है । शासन-प्रशासन मनमानी कर रहा है। पार्टी मजलूमों के लिए संघर्ष के लिए तैयार है।
इस दौरान पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष शशिकांत सिंह मुन्ना,गीता गिरी,चंद्रजीत राजभर,संदीप राजभर युवा मोर्चा के पदाधिकारी मौजूद रहे। चकीदी गांव में दो पक्षों में मारपीट के बाद शाम को पुलिस मौके पर गयी, तो पुलिस टीम पर हमला हुआ था, जिसमें चार पुलिसकर्मी एसओ आदि घायल हो गये थे। मामले में 13 लोग गिरफ्तार भी हुए है। इससे पूर्व भाजपा,सपा का भी एक प्रतिनिधि मंडल गांव में दोनों पक्षो में अलग -अलग मिला है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment