.

.

.

.
.

आजमगढ़ : भड़काऊ वीडियो बना वायरल करने पर यूट्यूब पोर्टल का कथित पत्रकार गिरफ्तार

निजामाबाद में प्रशासन द्वारा सुरक्षा के मद्देनजर एक खंडहर की जर्जर दीवार गिराने का वीडियो बना उसे सांप्रदायिक रंग दे कर वायरल किया था  

आजमगढ़ : निजामाबाद पुलिस ने भड़काऊ वीडियो सोशल मीडिया मे वायरल करने के आरोप में एक यूट्यूब पोर्टल के एक कथित पत्रकार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे शनिवार को गिरफ्तार कर लिया।
एसपी प्रो0 त्रिवेणी सिंह ने बताया की निजामाबाद कस्बा के फरहाबाद मोहल्ला में स्थित एक पुराने खंडहर में तब्दील हो चुके अति जर्जर भवन की शेष बची एक दीवार को 11 जुलाई को प्रशासन ने अपनी मौजूदगी में आस पड़ोस के लोगों की सुरक्षा के मद्देनजर गिरवा दिया था। इस पर क्षेत्र के ही एक कथित पत्रकार ने उक्त कार्रवाई का वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया मे सांप्रदायिक रंग दे कर वायरल कर दिया था। यह मामला जब एसपी के संज्ञान में आया तो उन्होंने इसे गंभीरता से लिया। एसपी के निर्देश पर निजामाबाद पुलिस ने शुक्रवार को मक्खनपट्टी गांव निवासी रमेश कुमार यादव की तहरीर पर फरिहां निवासी मोहम्मद अरशद के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। शनिवार को निजामाबाद इंस्पेक्टर अनवर अली खान ने आरोपित कथित पत्रकार को असीलपुर पुलिया के समीप से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को अभी उक्त पोर्टल के दो अन्य लोगों की तलाश है। 

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment