.

.

.

.
.

गोरखपुर लिंक एक्सप्रेस -वे परियोजना के अन्तर्गत जमीन के बैनामे की प्रगति अत्यंत खराब,दिखाएं तेजी -डीएम

सभी लेखपाल परियोजना के लिए बैनामा करने में आ रही समस्याओं का तत्काल निराकरण कराएं -डीएम  

आजमगढ़ 09 जुलाई-- जिलाधिकारी राजेश कुमार की अध्यक्षता में देर रात्रि कलेक्ट्रेट सभागार में गोरखपुर लिंक एक्सपे्रस-वे परियोजना के अन्तर्गत 24 जून 2020 से अब तक किये गये जमीन के बैनामे के सम्बन्ध में बैठक सम्पन्न हुई।
गोरखपुर लिंक एक्सपे्रस-वे परियोजना के अन्तर्गत जमीन का बैनामा कराये जाने हेतु आवंटित लक्ष्य के सापेक्ष प्रगति अत्यन्त खराब पाये जाने पर जिलाधिकारी ने समस्त एसडीएम/तहसीलदार एवं संबंधित लेखपालों को निर्देश दिये कि गोरखपुर लिंक एक्सप्रेस -वे परियोजना के अन्तर्गत जमीन के बैनामे हेतु आवंटित लक्ष्य के सापेक्ष जल्द से जल्द जमीन का बैनामा सुनिश्चित करें, इसमें किसी भी प्रकार की लापरवाही क्षम्य नही होगी।
इसी के साथ ही जिलाधिकारी ने समस्त एसडीएम को निर्देश दिये कि समस्त लेखपालों के द्वारा गोरखपुर लिंक एक्सपे्रस-वे परियोजना के अन्तर्गत जमीन का बैनामा करने में कहीं कोई समस्या आती है तो उसका तत्काल निराकरण कराकर जमीन के बैनामे की कार्यवाही को पूर्ण करायें।
इसी के साथ ही जिलाधिकारी ने समस्त लेखपालों को यह भी निर्देश दिये कि जो कृषक जमीन के बैनामा करने की सहमती दे दिये हैं, उन कृषकों के जमीन का बैनामा तुरन्त करायें।
इसी के साथ ही जिलाधिकारी ने मुख्य राजस्व अधिकारी को निर्देश दिये कि गोरखपुर लिंक एक्सपे्रस-वे परियोजना के अन्तर्गत किये जा रहे जमीन के बैनामे पर क्या कार्यवाही हो रही है, इसकी मानिटरिंग करते हुए रिपोर्ट उपलब्ध कराना सुनिश्चित करें।
इस अवसर पर मुख्य राजस्व अधिकारी हरी शंकर, अपर जिलाधिकारी वि0/रा0 गुरू प्रसाद, समस्त एसडीएम/तहसीलदार एवं संबंधित लेखपाल उपस्थित रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment