.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़ : व्यापारी को आतंकित कर दो लाख की रंगदारी मांगने वाले तीन गिरफ्तार

चोरी की बाइक व तमंचा भी बरामद ,बदमाशों ने हवाई फायरिंग कर व्यापारी से रंगदारी मांगी थी

जेल में बंद शातिर बदमाशों के इशारे पर हाल ही में जेल से बाहर आये अपराधियों ने की थी वारदात - एसपी 

आजमगढ़ : बरदह थाने की पुलिस ने शनिवार को क्षेत्र के महुजा तिराहे से व्यापारी से दो लाख रुपये रंगदारी मांगने के आरोप में तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया। बदमाशों के पास से चोरी की बाइक व तमंचा बरामद हुआ। रंगदारी मांगने की साजिश जेल से रची गई थी। चार दिन पूर्व भीरा बाजार में बदमाशों ने हवाई फायरिंग कर व्यापारी से रंगदारी मांगी थी।
बरदह थाना क्षेत्र के भीरा बाजार में मंगलवार की शाम एक बाइक सवार तीन बदमाशों ने किराना व्यापारी की दुकान पर हवाई फायरिंग कर दो लाख की रंगदारी मांगी थी। बरदह थाना प्रभारी विनोद कुमार को मुखबिर से सूचना मिली कि महुजा तिराहे पर कुछ बदमाश खड़े हैं। सूचना मिलते पर उपनिरीक्षक शमशाद, मनोज कुमार, संजय कुमार, आरक्षी चंद्रमा मिश्र के साथ घेराबंदी कर तीन बदमाशों को पकड़ लिया।
एसपी प्रो0 त्रिवेणी सिंह ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश कन्हैया पुत्र जियालाल निवासी लैदौरा थाना अहरौला, सुनील चौहान उर्फ काले पुत्र खेलाड़ी निवासी बोगरिया बाजार थाना तरवा व रुद्र प्रताप सिंह उर्फ लकी सिंह पुत्र संजय सिंह मेंहनगर थाना क्षेत्र के देवकली के निवासी है। इनके पास से चोरी की एक बाइक व तमंचा बरामद हुआ है। रंगदारी मांगने की साजिश जेल में रची गई थी। आजमगढ़ और जौनपुर जेल में बंद शातिर बदमाश राजन यादव, दिग्विजय सिंह व कुंटू यादव ने योजना बनाई थी। जेल से निकलने पर कन्हैया व रुद्र प्रतात सिंह ने घटना को अंजाम दिया।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment