.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़ : पत्रकार विक्रम जोशी की हत्या पर पत्रकारों ने जताया आक्रोश

द प्रेस क्लब ने शोक प्रकट कर पीड़ित परिवार की सहायता करने एवम अपराधियों को सख्त सजा देने की मांग सरकार से की

आजमगढ़ : उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो चुके हैं कि अब वह किसी को भी आराम से अपना निशाना बना सकते हैं फिर चाहे वह पुलिस या मीडिया कर्मी ही क्यों ना हो, गाजियाबाद जिले में जिस तरह से पत्रकार विक्रम जोशी को गोली मारी गई उसे देख कर वर्तमान समय के कानून व्यवस्था का अंदाजा हम आप आसानी से लगा सकते हैं। उक्त बातें द प्रेस क्लब के अध्यक्ष एसके सत्येन ने विक्रम जोशी को श्रद्धांजलि देते हुए कही। विक्रम जोशी को मंगलवार को बदमाशों द्वारा उनकी बेटी के सामने गोली मार दी गई थी, यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद थी , उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई।
द प्रेस क्लब के सदस्यों द्वारा बुधवार को रैदोपुर कार्यालय पर
आकस्मिक बैठक विक्रम जोशी की आत्मा की शांति के लिए शोक सभा के रूप में आयोजित किया।
इस दौरान द प्रेस क्लब के सचिव रवि प्रकाश सिंह ने घटना की निंदा करते हुए विक्रम जोशी के परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने, हमलावरों को कड़ी से कड़ी सजा और परिवार के सुरक्षा की मांग की गई। श्री सिंह ने आगे कहा कि उत्तर प्रदेश में आए दिन अपराधी कभी पुलिस वालों पर हमला कर रहे हैं तो कभी पत्रकारों पर इसलिए ऐसे अपराधियों पर नकेल कसना अत्यंत आवश्यक है।
संगठन मंत्री अंबुज राय द्वारा भी सरकार से मांग की गई कि दिवंगत पत्रकार के परिजनों की सुरक्षा में प्रशासन द्वारा किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाए और जल्द से जल्द अपराधियों को कड़ी से कड़ी सजा दिला कर पीड़ित परिवार के साथ इंसाफ किया जाए। अंत में दो मिनट का मौन रखकर गतात्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना किया गया।
बैठक में दीपक सिंह, मोहम्मद असलम, संदीप उपाध्याय, ओम प्रकाश अग्रवाल, देवव्रत श्रीवास्तव, प्रमोद यादव, विवेक गुप्ता, आलोक सिंह, ,उपाध्यक्ष धीरेंद्र सिंह धीरू, पंकज पांडे, अभिषेक उपाध्याय, हरिओम सिंह, राजीव चौहान, संदीप श्रीवास्तव, रामसकल यादव आदि पत्रकार मौजूद रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment