.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़: पोखरे में नहाने गए 03 किशोरों की डूबने से मौत, मचा कोहराम


कंधरापुर थाना क्षेत्र के हरिहरपुर गांव में  हुआ दर्दनाक हादसा

आजमगढ़: कंधरापुर थाना क्षेत्र के हरिहरपुर गांव में सोमवार की सुबह पोखरे में स्नान करते समय तीन किशोर डूब गए। ग्रामीणों ने काफी मशक्कत के बाद तीनों का शव पोखरे से बरामद किया है
। दर्दनाक हादसे में तीन किशोरों की मौत की घटना से हरिहरपुर गांव में शोक की लहर है। एक किशोर गांव का ही निवासी था जबकि अन्य दोनों मृतक रिश्तेदारी में आये थे।
कंधरापुर थाना क्षेत्र के भोर्रा गांव निवासी ललित यादव (14) पुत्र केशव यादव का ननिहाल हरिहरपुर गांव में है। वह अपने नाना फौजदार यादव के यहां लॉकडाउन में आया हुआ था। ललित साेमवार की सुबह लगभग नौ बजे गांव से लगभग एक किमी दूर स्थित पोखरे में अन्य बच्चों के साथ नहाने के लिए गया था। लोगों का कहना है कि पोखरे में नहाते समय ललित के साथ दो अन्य किशोर भी डूब गए। वहां मौजूद एक अन्य किशोर ने तीनों के पोखरे में डूबने की खबर परिजनों को दी।
सूचना पाकर गांव के लोग मौके पर पहुंचे और काफी मशक्कत के बाद तीनों काे पोखरे से निकाला और बचा लेने की उम्मीद में जिला अस्पताल पहुंचे, जहां डाक्टर ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। परिवार के लोग शव लेकर गांव चले आए। सूचना पाकर कंधरापुर इंस्पेक्टर शिव शंकर सिंह ने पहुंचकर शवों को कब्जे में ले लिया। मृत किशोर में ललित के अलावा हिमांशु यादव (12) पुत्र रामचंदर यादव ग्राम हरिहरपुर व हर्ष यादव (11) पुत्र जितेंद्र यादव ग्राम मुड़िरपुर थाना महराजगंज के निवासी हैं। हर्ष यादव हरिहरपुर गांव निवासी अपने मौसा हरबंश यादव के घर आया था। तीन बच्‍चाें के मौत की दुखद घटना के बाद से ही गांव में मातम पसरा हुआ है जबकि परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment