.

.

.

.
.

आजमगढ़ : कोरोना से दो और लोगों की मौत, मरने वालों की संख्या 06 हुई

दोनों कोरोना पॉजिटिव होने के साथ ही अन्य गंभीर बीमारियों से भी पीड़ित थे

एक की बीएचयू और दुसरे की प्रयागराज में उपचार के दौरान मृत्युं हो गई 

आजमगढ़ : जिले में कोरोना से पीड़ित दो और लोगों की मौत हो गई है। दोनों कोरोना पॉजिटिव होने के साथ ही अन्य गंभीर बीमारियों से भी पीड़ित थे। एक व्यक्ति मेहनगर थाने की बसिला गांव का था। दूसरा व्यक्ति शहर के कोट किला मोहल्ले का निवासी था। जिले में कोरोना से मरने वालों की संख्या बढ़कर छह हो गई है।
मेंहनगर तहसील के बसिला गांव निवासी 65 वर्षीय व्यक्ति 25 दिन पहले मुंबई से गांव आया था। वह ब्रेन स्ट्रोक से पीड़ित था। परिजनों ने उसे पहले शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। फिर दूसरे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।
इलाज के दौरान नौ जून को उसकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आ गई। रिपोर्ट आते ही प्राइवेट अस्पताल को सील कर कोरोना मरीज को चक्रपानपुर राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। मेडिकल कॉलेज में सुपर स्पेशलिस्ट न होने की वजह से उसे दस जून को बीएचयू रेफर कर दिया गया ,जहां इलाज के दौरान उसने शुक्रवार की देर रात दम तोड़ दिया।
वहीं कोट मोहल्ले का रहने वाला 60 वर्षीय व्यक्ति किडनी की बीमारी से पीड़ित था। उसकी मुंबई में भी डायलिसिस होती थी । फिर यहाँ आने के बाद  एक निजी अस्पताल में इलाज हुआ था। शुक्रवार को रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके बाद मेडिकल कालेज भेजा गया। वहां से प्रयागराज भेज दिया गया। शनिवार को उसने दम तोड़ दिया।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment