.

.

.

.
.

आजमगढ़: प्रयास ने कलेक्ट्रेट चौराहे पर पेयजल का स्थाई संयंत्र लोकार्पित किया

स्थाई संयंत्र सच्चिदानन्द त्रिपाठी के सुपुत्र दिव्यांश त्रिपाठी की स्मृति में लोकार्पित किया गया
प्रयास ने पेयजल का यह चौथा सनतंत्र स्थापित किया है, हमारी प्राथमिकता मानव सेवा है- रणजीत सिंह 

आजमगढ़: आमजन की प्यास बुझाने के लिए प्रयास सामाजिक संगठन द्वारा कलेक्ट्रेट चौराहे पर पीने के पानी का स्थाई संयंत्र सच्चिदानन्द त्रिपाठी के सुपुत्र दिव्यांश त्रिपाठी की स्मृति में लोकार्पित किया गया। जिसकी देखरेख स्थानीय व्यापारी राजन सोनकर ने करने का संकल्प लिया।इस अवसर पर प्रयास के अध्यक्ष रणजीत सिंह ने बताया प्रयास की पहली प्राथमिकता मानव सेवा है। उमस और गर्मी से निजात दिलाने के लिए राहगीरों को प्रत्येक मोड़ और चौराहे पर गुड के साथ शुद्ध जल पीने को उपलब्ध हो सके हमारा प्रयास है। यह पानी का चौथा संयत्र व्यवस्थापन है जिसे हमने कलेक्ट्रेट चौराहे पर अधिवक्ता, वादकारियों एवं राहगीरों के लिए स्थापित कराया गया। इस व्यवस्थापन से प्रयास कार्यकर्ताओं का मनोबल और ऊंचा हो गया है।
कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि चौकी प्रभारी ज्ञान प्रकाश शुक्ला ने बताया कि प्रयास द्वारा वंचितों की सेवा के लिए नेकी का बॉक्स, अनाज बैंक, पीने के पानी की व्यवस्था, लाक डाउन में मजदूरों को खाना खिलाना मानवीयता को दर्शाता है। इस लोकार्पण का हिस्सा बनना मेरे लिए गौरव की बात है।
प्रयास मंडल अध्यक्ष राणा बलबीर सिंह ने दानदाताओं व सहयोगकर्ताओं का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि जन सरोकार की योजनाएं जीवंत संवेदनशील सहयोगियों के आगे आने से ही मूर्त रूप ले पा रहे हैं। वंचितों के सहयोग और संबल पर खुलकर समर्थन देने वालों के हम आभारी हैं। संचालन इंजी सुनील यादव ने किया।
इस अवसर पर राजन सोनकर, त्रिलोकी, ई. सुनील यादव, राजीव शर्मा, डॉक्टर हरगोविंद विश्वकर्मा, धर्मेंद्र सैनी, शमशाद अहमद, रामकेश यादव, अंगद साहनी, शंभू दयाल सोनकर, राणा बलबीर सिंह, डीएन सिंह, अंकित सैनी, पिंटू मौर्य, हरिकेश, अनिल, हरिश्चंद्र आदि लोग मौजूद रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment