.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़: 'प्रयास' ने निभाया वादा, तीसरे शुद्ध पेयजल संयंत्र युक्त प्याऊ का हुआ लोकार्पण

संगठन के तीसरे प्याऊ को विमला देवी ने अपने दिवंगत पति दयाशंकर सिंह की याद में जनकल्याण के लिए सौंपा  

आजमगढ़: हर आमजनमानस के गले को तर करने के लिए प्रयास सामाजिक संगठन द्वारा विश्वकर्मा मंदिर तिराहे पर रविवार को पेयजल के संयंत्र युक्त प्याऊ का लोकार्पण लोकेश श्रीवास्तव द्वारा सोशल डिस्टेंटिंस के साथ किया। संगठन द्वारा लगाये गये तीसरे प्याऊ को विमला देवी ने अपने दिवंगत पति दयाशंकर सिंह की याद में जनकल्याण के वास्ते सौपा है। संचालन राणा बलवीर सिंह ने किया।
लोकार्पण करते हुए जिला पंचायत आजमगढ़ के वित्तीय परामर्शदाता लोकेश श्रीवास्तव ने बताया कि नेकी का बॉक्स, अनाज बैंक, पीने के पानी की व्यवस्था, लाक डाउन में मजदूरों को खाना खिलाना आदि सामाजिक कार्य प्रयास की संवेदनशीलता की पर्याय है, जिसके लिए प्रयास की जितनी भी तारिफ की जाए कम हे। ऐसे सामाजिक संगठनों के सहयोग से ही प्रत्येक वर्ग का हित सुगम हो पाता है।प्रयास अध्यक्ष रणजीत सिंह ने बतायाकि उमस और गर्मी से निजात दिलाने के लिए राहगीरों को प्रत्येक मोड़ और चौराहे पर गुड के साथ शुद्ध जल पीने को उपलब्ध हो सके इसी उद्देश्य के लिए तीसरा प्याऊ व्यवस्थापन है, आगे भी ऐसे नेक प्रयास जारी रहेंगे।
सहयोगियों का आभार व्यक्त करते हुए कोषाध्यक्ष डॉ. वीरेंद्र पाठक ने कहा कि जन सरोकार की योजनाएं जीवंत संवेदनशील सहयोगियों के आगे आने से ही मूर्त रूप ले रही हैं। वंचितों के सहयोग और संबल पर खुलकर समर्थन देने वालों का संगठन आभारी हैं।
इस अवसर पर राणा बलबीर सिंह, राम सूरत चौहान, सचिव ई. सुनील यादव, राजीव शर्मा, डॉ हरगोविंद विश्वकर्मा, धर्मेंद्र सैनी, मोनू विश्वकर्मा, रमीज, शमशाद अहमद, रामकेश यादव, अंगद साहनी, शंभू दयाल सोनकर, हरिश्चंद्र, मायाशंकर सिंह, आदित्य सिंह, परवीन सिंह, रितेश, दीनानाथ, सिद्धार्थ, रमीज, मोनू विश्वकर्मा आदि मौजूद रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment