.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़: चार और कोरोना संक्रमितों को मिली छुट्टी, अब मात्र 12 केस एक्टिव हैं

पिछले पांच दिनों में मात्र दो नये संक्रमित मिले है, अभी 71 जांच रिपोर्ट प्रतीक्षारत है

आजमगढ़। कोविड-19 की रोकथाम में लगे स्वास्थ्य विभाग को पिछले छह दिनों से काफी राहत मिली है। बृहस्पतिवार को भी चार और संक्रमितों को स्वस्थ घोषित कर उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। अब तक मिले 168 संक्रमितों में 150 स्वस्थ हो चुके हैं। अब मात्र 12 केस एक्टिव हैं। छह लोगों की मौत हुई है। पिछले पांच दिनों में मात्र दो नये संक्रमित मिले है।
अब तक जनपद में कुल 168 कोरोना संक्रमित मरीज मिल चुके हैं। शनिवार को 35, रविवार को 13, सोमवार को पांच, मंगलवार को चार, बुधवार को चार के बाद बृहस्पतिवार को भी चार और मरीजों को स्वस्थ घोषित करते हुए उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। सीएमओ डॉ. एके मिश्रा ने बताया कि वर्तमान समय में 12 एक्टिव केस हैं, 150 मरीज स्वस्थ होकर डिस्चार्ज हो चुके हैं और छह मरीज की मौत हुई है। 12 एक्टिव केस में चार मरीज एल-1 अस्पताल महामृत्युंजय डेंटल कालेज इटौरा, सात मरीज एल-3 मेडिकल कालेज चक्रपानपुर में भर्ती कराकर इलाज किया जा रहा है और एक को इलाज के लिए बीएचयू रेफर किया गया है।
मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. एके मिश्रा ने बताया कि अब तक कुल 4410 जांच रिपोर्ट प्राप्त हुई है। इसमें कुल 4248 जांच रिपोर्ट नेगेटिव और 162 जांच रिपोर्ट पॉजिटिव है। इसी के साथ ही प्राइवेट लैब से छह जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। 18 जून को 48 सैंपल जांच के लिए कलेक्ट किए गए हैं। अब तक कुल 4481 सैंपल जांच के लिए कलेक्ट किए गए हैं। अभी 71 जांच रिपोर्ट प्रतीक्षारत है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment