.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़: कानून व्यवस्था को लेकर मंडलायुक्त व डी0आई0जी0 से मिले सपा नेता


आम आदमी के शोषण व उत्पीड़न के साथ पुलिस व भाजपा नेता मिलकर सरकारी अधिकारियों के साथ ही आपराधिक कृत्य कर रहे हैं -समाजवादी पार्टी 

आजमगढ़। समाजवादी पार्टी का प्रतिनिधिमण्डल जनपद में कानून व्यवस्था व प्रवासी मजदूरों को राहत देने के लिए मंडलायुक्त आजमगढ व डी0आई0जी0 आजमगढ़़ से मिलकर पत्रक दिया व जनसमस्याओं के सम्बन्ध में चर्चा किया। प्रतिनिधिमण्डल में निवर्तमान जिलाध्यक्ष हवलदार यादव, विधायक आमलबदी , विधायक दुर्गा प्रसाद यादव पूर्व मंत्री, विधायक डाॅ0 संग्राम यादव, विधायक नफीस अहमद, एम0एल0सी0 राकेश यादव उर्फ गुड्डू मौजूद थे।
पत्रक में जनपद की जनसमस्याओं, प्रवासी मजदूरों को नियमित रूप से खाद्यान्न व रहने आदि की व्यवस्था करने के सम्बन्ध में मण्डलायुक्त महोदय से चर्चा किया। थाना-रौनापार में अराजकता का वातावरण है। थानाध्यक्ष के सामने ही प्रभारी चिकित्साधिकारी को धक्का-मुक्की, दुव्र्यवहार व गाली गुप्ता दिया गया, जहाॅ पर डाक्टर कोविड 19 के मरीजों को चेक कर रहा था। ऐसी परिस्थिति में आम आदमी के शोषण व उत्पीड़न के साथ पुलिस व भाजपा नेता मिलकर सरकारी अधिकारियों के साथ आपराधिक कृत्य कर रहे हैं। दिनांक 07.05.2020 को ग्राम-कोल्हापुर सोढ़री थाना निजामाबाद में दबंगों द्वारा शुक्ला परिवार को बुरी तरह मारा गया। भाजपा के नेता इकट्ठा होकर मुल्जिमों को थाने से खींच ले गये। घोरठ में 10 वर्ष की बच्ची के साथ सामूहिक बलात्कार की घटना हुई। ऐसे लोगों के विरूद्ध कड़ी से कड़ी कार्यवाई की माॅग की गयी।
प्रतिनिधिमण्डल इस बात को दोनों अधिकारियों के समक्ष रखा कि पुलिस धर्म विशेष व जाति विशेष के लोगों के विरूद्ध फर्जी मुकदमे दर्जकर उत्पीड़न धन उगाही कर रही है। अल्पसंख्यकों के विरूद्ध गैंगस्टर, रासुका, गुण्डाएक्ट आदि मुकदमों में फॅसाकर उत्पीड़न व शोषण कर रही है। प्रतिनिधिमण्डल ने माॅग किया कि मुख्यमंत्री के निर्देशानुसार जो कोविड 19 के योद्धाओं के साथ दुव्र्यवहार व नियम विरूद्ध आचरण करेगा तो उसके विरूद्ध एन0एस0ए0 की कार्यवाई होगी। डा0सी0एच0सी0 रौनापार ने प्रथम सूचना रिपोर्ट दर्ज कराया है। यदि शीघ्रातिशीघ्र उन लोगों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो समाजवादी पार्टी के पदाधिकारी इसके विरूद्ध जनआन्दोलन चलाने को बाध्य होंगे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment