.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

डीएम ने स्वास्थ्य कर्मियों को बधाई दे कहा,आपदा के समय में आपने प्रशंसनीय कार्य किया है

काफी संख्या में प्रवासी मजदूरों का आगमन हो रहा है, इसलिए आपकी जिम्मेदारी बढ़ जाती है- डीएम 

आजमगढ़ 19 मई-- जिलाधिकारी नागेन्द्र प्रसाद सिंह की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार में जिला स्वास्थ्य समिति के शासी निकाय की बैठक सम्पन्न हुई।
इस अवसर पर जिलाधिकारी ने समस्त एमओआईसी को निर्देश देते हुए कहा कि कोविड-19 के दृष्टिगत जनपद में लाकडाउन की स्थिति है, इस समय अधिक संख्या में प्रवासी मजदूरों का आगमन जनपद में हो रहा है, इसलिए आपकी जिम्मेदारी बढ़ जाती है कि आप प्रवासी मजदूरों का स्वास्थ्य परीक्षण करायें और जो मरीज जिस कैटेगरी का हो उसके अनुसार उसे होम क्वारंटाइन या इंस्टीट्यूशनल क्वारंटाइन करायें।
जिलाधिकारी ने जनपद के सभी स्वास्थ्य कर्मियों को बधाई दिया कि आप सभी ने इस आपदा के समय में जितनी लगन से कार्य किया है, वह प्रशंसनीय है। जिलाधिकारी ने सीएमओ को निर्देश दिया कि जो भी स्वास्थ्य कर्मी इस कार्य मे लगे हैं, उनको पीपीई किट, ग्लब्स, मास्क, सेनेटाइजर खरीदकर उपलब्ध करायें, इसके लिए धन की कोई कमी नही है। जिलाधिकारी ने सभी एमओआईसी को निर्देश दिये कि जो लोग होम क्वारंटाइन हैं, आशा उनके घर-घर जाकर उनके स्वास्थ्य की जानकारी लेती रहं।
इस अवसर पर सीएमओ डाॅ0 एके मिश्र, एसीएमओ डाॅ0 संजय, डाॅ0 वाईके राय, डिप्टी सीएमओ डाॅ0 एके सिंह, जिला अस्पताल के एसआईसी डाॅ0 एसकेजी सिंह, समस्त एमओआईसी उपस्थित रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment