.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

माध्यमिक विद्यालयों से सेवानिवृत्त अध्यापक/प्रवक्ताओं से वैकल्पिक व्यवस्था में लेंगे शिक्षण कार्य

शासन द्वारा प्रवक्ताओं को रू0 20000 एवं सहायक अध्यापकों को रू0 15000 प्रति माह की दर से भुगतान होगा -डीआइओस 

आवेदन पत्र का प्रारूप कार्यालय सूचना पट्ट एवं www.azamgarh.nic.in व www.diosazamgarh.com पर उपलब्ध है 

आजमगढ़ 10 मई-- जिला विद्यालय निरीक्षक डाॅ0 वीके शर्मा ने बताया है कि राजकीय एवं अशासकीय सहायता प्राप्त माध्यमिक विद्यालयों में रिक्त सहायक अध्यापक एवं प्रवक्ताओं के पदों पर शिक्षण कार्य हेतु राजकीय एवं अशासकीय सहायता प्राप्त माध्यमिक विद्यालयों से सेवानिवृत्त सहायक अध्यापक एवं प्रवक्ताओं से वैकल्पिक व्यवस्था के अन्तर्गत उनसे शिक्षण कार्य लिये जाने का निर्णय लिया गया है।
यह नियुक्ति उ0प्र0 माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड से चयनित अभ्यर्थी के आने तक अथवा 01 जुलाई से 20 मई तक की समाप्ति, जो पहले घटित हो, तक के लिए है। शासन द्वारा अनुमन्य मानदेय प्रवक्ताओं को रू0 20000 एवं सहायक अध्यापकों को रू0 15000 प्रति माह की दर से जिला विद्यालय निरीक्षक, आजमगढ़ द्वारा भुगतान किया जायेगा।
उक्त शासनादेश के क्रम में जनपद के सेवानिवृत्त ऐसे सहायक अध्यापक/प्रवक्ता जो वार्षिक शैक्षिक सत्र (2020-21) 01 जुलाई से मई में ग्रीष्मावकाश घोषित होने की अवधि में 70 वर्ष की आयु पूर्ण न कर रहे हो, वह दिनांक 19 मई 2020 तक आवेदन पंजीकृत डाक से अथवा कार्यालय जिला विद्यालय निरीक्षक, आजमगढ़ में स्वयं उपस्थित होकर जमा कर सकते है (आवेदन पत्र का प्रारूप कार्यालय के सूचना पट्ट एवं बेवसाइट www.azamgarh.nic.in एवं www.diosazamgarh.com से डालउलोड किया जा सकता है)।
डीआईओएस ने समस्त सेवानिवृत्त प्रवक्ता एवं सहायक अध्यापक को सूचित किया है कि निर्धारित तिथि के बाद प्राप्त आवेदन पत्रों पर विचार नहीं किया जायेगा। यह नियुक्ति उ0प्र0 माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड से चयनित अभ्यर्थी के आने तक अथवा शैक्षिक सत्र (2020-21) में 01 जुलाई से 20 मई तक की समाप्ति, जो पहले घटित हो, तक के लिए ही है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment