.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

चिकित्सक के संग मारपीट,धमकी देने में भाजपा मंडल अध्यक्ष, महामंत्री समेत 03 पर एफआईआर

फर्जी मेडिकल मुआयना के लिए दबाव बनाना, चिकित्सक के साथ मारपीट करना बेहद चिताजनक है -डा. विनय कुमार सिंह यादव , प्रांतीय चिकित्सा सेवा संघ 

आजमगढ़ : हरैया सीएचसी के चिकित्सा प्रभारी ने भाजपा मंडल अध्यक्ष, महामंत्री व हिदू महासभा के जिला मंत्री पर मारपीट, धमकी देने व सरकारी कार्य में अवरोध उत्पन्न करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। वहीँ घटना पर प्रांतीय चिकित्सा सेवा संघ ने कड़ी नाराजगी जताई है। संघ के अध्यक्ष डा. विनय कुमार सिंह यादव ने कहा कि फर्जी मेडिकल मुआयना के लिए दबाव बनाना, चिकित्सक के साथ गाली -गलौज व मारपीट करना बेहद चिताजनक है। आरोपितों को तुरंत गिरफ्तार किया जाना चाहिए ताकि ऐसे लोगों में पुलिस का भय हो और चिकित्सक भयमुक्त होकर महामारी के दौर में अपनी सेवाएं जनता को प्रदान कर सकें।
हरैया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सा प्रभारी डा. देवानंद यादव ने आरोप लगाया कि 15 मई की दोपहर भाजपा के मंडल अध्यक्ष शिव कुमार मौर्य, महामंत्री अंबुज गोंड व हिदू महासभा के मंत्री आशीष गुप्त उर्दीहा गांव निवासी फूलमती देवी समेत अन्य लोगों का मेडिकल बनवाने आए थे। वे मेडिकल परीक्षण के दौरान रिपोर्ट में बेहोशी लिखवाने के लिए दबाव बनाने लगे। इंकार करने पर आरोपितों ने सरकारी कार्य में अवरोध उत्पन्न करते हुए उनके साथ मारपीट की और जानमाल की धमकी दी। लॉकडाउन का उल्लंघन करते हुए महामारी फैलाने का भी प्रयास किया। रौनापार थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह ने कहा कि चिकित्सा प्रभारी की तहरीर पर विसेन का पुरा गांव निवासी शिव कुमार मौर्य, हरैया गांव निवासी अंबुज गोंड व नैनीजोर निवासी आशीष के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment