.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आर्थिक संकट से जूझ रहे बुनकरों के लिये विशेष पैकेज की घोषणा किया जाय- शाह आलम,विधायक


विधायक मुबारकपुर द्वारा अबतक पूरे जनपद में लगभग बीस हज़ार से अधिक परिवारों को निशुल्क खाद्य सामग्री वितरित किया जा चुका है

आजमगढ़ : शनिवार को भी विधायक मुबारकपुर शाह आलम 'गुड्डू जमाली ' की तरफ से लगतार 25वें दिन भी राशन वितरण का कार्य जारी रहा। विधायक मुबारकपुर शाहआलम द्वारा वैश्विक महामारी कोरोना वायरस से बचाव के लिए जनपद में लागू लाॅक डाऊन को सफल बनाने एवं गरीबों निराश्रित को इस संकट के दौरन में सहायता प्रदान करने के उद्देश्य से पूरे जनपद में निशुल्क खाद्य सामग्री वितरित किये जाने का कार्य निरंतर जारी है इस दौरान विधायक मुबारकपुर द्वारा अबतक पूरे जनपद में लगभग बीस हज़ार से अधिक परिवारों को निशुल्क खाद्य सामग्री वितरित किया जा चुका है।
श्री जमाली ने मुबारकपुर विधानसभा सहित पूरे जनपद की जनता से इस संकट की घड़ी में धैर्य रखने एवं लाकडाऊन का पालन करने के साथ-साथ स्वास्थ्य कर्मियों एवं प्रशासन का सहयोग करने की अपील किया है। श्री जमाली ने प्रदेश सरकार से मांग किया कि आर्थिक संकट से जूझ रहे बुनकरों के लिये विशेष पैकेज की घोषणा किया जाय। जिसमें खाद्यान्न के साथ साथ-साथ बुनकरों एवं मजदूरों को वित्तीय सहायता भी प्रदान किया जाय।


Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment