.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

स्वाभिमान मंच की प्रेरणा से जन्मदिन व विवाह वर्षगाँठ पर लोगो ने किया रक्तदान


विशेष दिनों पर रक्तदान कर जरूरतमंदों की सहायता कर अपनी खुशियों को दुगुना कीजिए- सूरज प्रकाश श्रीवास्तव

सहायक शासकीय अधिवक्ता विद्याधर श्रीवास्तव ने भी शादी की सालगिरह पर ब्लड बैंक पहुँचकर रक्तदान किया

आजमग़ढ़ : स्वाभिमान मंच के संस्थापक अध्यक्ष सूरज प्रकाश श्रीवास्तव के आह्वाहन पर लगातार जनपद के संभ्रांत नागरिकों ने ब्लड बैंक में ब्लड की कमी न हो तथा जरूरतमंद व बीमार लोगों को समय पर रक्त मिल जाया करे इसलिए
रक्तदान किया।
आज अध्यापक अनिल राय व कुशल सिंह गौतम ,जिला प्रमुख भाजपा आईटी विभाग आज़मगढ़ ने अपने जन्मदिन पर व सहायक शासकीय अधिवक्ता विद्याधर श्रीवास्तव ने अपनी शादी की सालगिरह पर ब्लड बैंक पहुँचकर रक्तदान किया तथा स्वाभिमान मंच के जिलाध्यक्ष विनय शंकर मिश्र उनकी पत्नी सविता मिश्र व उनके पुत्र अभ्युदय मिश्र ने ब्लड बैंक की वैन बुलाकर वासुदेव नगर गंभीरपुर में सपरिवार रक्तदान किया,तथा मईखड़गपुर में प्रमोद कुमार दुबे, सतीश राय, संतोष राय,संजय राय ,दिग्विजय राय ने ब्लड बैंक की वैन बुलाकर रक्तदान किया।
सूरज प्रकाश श्रीवास्तव ने कहा कि जरूरतमंद बीमारों की सेवा के लिए रक्तदान का कार्य अनुकरणीय है। सभी से निवेदन है कि रक्तदान कर दूसरों को जीवन देकर जरूरतमंदों की सहायता कर अपनी खुशियों को दुगुना कीजिए।
ब्लड बैंक में भाजपा गोरखपुर क्षेत्र के क्षेत्रीय महामंत्री सहजानन्द राय, माध्यमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष बृजेश राय, अजय कुमार राय ने उपस्थित होकर ब्लड डोनेट करने वालों का उत्साहवर्धन किया।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment