.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़ : भीड़ वाले क्षेत्रों में दुकाने खोलने और बंद होने के लिए दिन निर्धारित किया गया

कोरोना अलर्ट पर सोशल डिस्टैन्सिंग के लिए शहर के शॉपिंग माल्स के बंदी के दिन भी निर्धारित हुए 

दोपहर बाद दिखा असर , भीड़ वाले इलाकों में सड़क की एक पटरी पर बंद हुईं दुकाने 

आजमगढ़ : कोरोना वायरस के प्रसार की रोकथाम के लिए शासनादेश के अनुपालन में जिलाधिकारी नागेंद्र प्रसाद सिंह ने भीड़भाड़ वाले क्षेत्रों में अगले आदेश तक दुकाने खोलने और बंद होने के लिए दिन निर्धारित कर दिया है। आदेश का अनुपालन न करने वालों के खिलाफ कार्रवाई का आदेश दिया है। देर रात तय व्यवस्था को लागू करने के लिए दोपहर बाद प्रशासन की टीम सड़क पर भी उतर आई। दुकानों को तय दिशा और तिथि के अनुसार बंद करा दिया। कारण कि देर रात जारी आदेश से अनजान दुकानदारों ने रोज की तरह से अपनी दुकानें खोल ली थीं।
जिलाधिकारी द्वारा जारी आदेश के अनुसार शंकर जी मूíत मातवरगंज से चौक तक पूरब-उत्तर दिशा में शुक्रवार, मंगलवार, गुरुवार तथा पश्चिम-दक्षिण दिशा में शनिवार, सोमवार, बुधवार को दुकानें बंद रहेंगी। इसी क्रम में चौक से पहाड़पुर तक
पूरब-उत्तर दिशा में शनिवार, सोमवार, बुधवार तथा पश्चिम-दक्षिण दिशा में शुक्रवार, मंगलवार, गुरुवार, चौक से कालीनगंज साड़ी घर तक पूरब-उत्तर दिशा में शुक्रवार, मंगलवार, गुरुवार तथा पश्चिम-दक्षिण दिशा में शनिवार, सोमवार व बुधवार को दुकानें नहीं खोली जाएंगी। चौक से पुरानी सब्जी मंडी तक पूरब-उत्तर दिशा में शनिवार, सोमवार, बुधवार तथा पश्चिम-दक्षिण दिशा में शुक्रवार, मंगलवार व गुरुवार को दुकानें बंद रखी जाएंगी।
तकिया से कोट चौराहा तक पूरब-उत्तर दिशा में शुक्रवार, मंगलवार, गुरुवार तथा पश्चिम-दक्षिण दिशा में शनिवार, सोमवार व बुधवार को दुकानें नहीं खुलेंगी। टेढ़यिा मस्जिद से दलालघाट तक पूरब-उत्तर दिशा में शनिवार, सोमवार, बुधवार तथा पश्चिम-दक्षिण दिशा में शुक्रवार, मंगलवार, गुरुवार तथा सिधारी पुल से हाइडिल चौराहा तक पूरब-उत्तर दिशा में शुक्रवार, मंगलवार, गुरुवार तथा पश्चिम-दक्षिण दिशा में शनिवार, सोमवार व बुधवार को दुकानों को बंद करने का आदेश दिया गया है।
वहीँ प्रशासन ने शहर के शॉपिंग माल्स के बंदी के दिन भी निर्धारित कर दिया है। एम बाजार ब्रहमस्थान, वी टू मार्ट मुकेरीगंज, ट्रेंडी बाजार चौक, वी मार्ट तकिया, जालान बाजार सिधारी, साड़ी घर कालीनगंज को शुक्रवार, मंगलवार, गुरुवार तथा स्टाइलप मुकेरीगंज, वी बाजार मुकेरीगंज, बाजार इंडिया सिविल लाइन चौराहा, टेंस टेडर्स सिविल लाइन, वी मार्ट बागेश्वर नगर, जालान सुपर मार्केट सिधारी, सिटी मार्केट सिधारी शनिवार, सोमवार व बुधवार को बंद रहेंगे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment