.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़ : लापरवाही न बरतें, विदेश से आये हर व्यक्ति की सैंपलिंग कराएं उनके परिजन - डीएम

जिले के सभी निजी अस्पतालों और सार्वजनिक स्थल, सरकारी कार्यालयों के मीटिग हाल, नेहरू हाल, राहुल प्रेक्षागृह के सर्फेस को सफाई कराएं- डीएम 

आजमगढ़ : डीएम नागेंद्र प्रसाद सिंह ने आम जनता का आह्वान किया है कि किसी भी परिवार का कोई व्यक्ति यदि विदेश से आ रहा हो, उनमें कोरोना वायरस का यदि कोई लक्षण पाया जा रहा है, तो उसकी सैंपलिग जिला अस्पताल में कराएं। वह व्यक्ति घर पर ही अलग कमरे में 14 दिन तक रहे। इसमें किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरतें।
डीएम ने सीएमओ को निर्देश दिए कि जिले के समस्त प्राईवेट अस्पतालों में भी सर्फेस (हॉल व परिसर) की साफ-सफाई कराना सुनिश्चित करें। संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया कि सार्वजनिक स्थल, सरकारी कार्यालयों के मीटिग हाल, नेहरू हाल, राहुल प्रेक्षागृह के सर्फेस को सफाई कराएं।
उप जिलाधिकारियों को निर्देश दिया कि किसी को कार्यक्रम कराने के लिए अनुमति देने में कार्यक्रम स्थल पर साफ-सफाई हो। सर्दी, जुकाम वाले व्यक्ति न आएं, कार्यक्रम स्थल पर पर्याप्त स्थान हो आदि का ध्यान रखें। मांगलिक व शोक कार्यक्रमों में अनावश्यक भीड़ न बढ़ाएं और सादगीपूर्ण ढंग से मनाएं। यह भी कहा कि रेलवे स्टेशन व रोडवेज पर किसी को छोड़ने जाने वाले भीड़ न लगाएं।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment