.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़ :पूर्व सांसद रमाकांत यादव पर भ्रम फैलाने का मुकदमा हुआ दर्ज

पूर्व सांसद ने सरकार द्वारा अन्य मुद्दों को दबाने के लिए कोरोना का छलावा खड़ा करने की बात कही थी

आजमगढ़ : पूर्व सांसद एवं सपा नेता रमाकांत यादव के खिलाफ पुलिस ने गुमराह करने की धारा में मुकदमा दर्ज किया है। उन्होंने एक दिन पूर्व मीडिया से बातचीत करते हुए देश में मुसीबत बने कोरोना वायरस काे भाजपा का छलावा बताया था। उन्होंने कहा था कि देश में कोरोना वायरस से कोई नहीं मरा है। सरकार अन्य मुददों से ध्यान हटाने के लिए कोरोना का माहौल खड़ा कर रही है। पत्रकारों के एक सवाल के जवाब में कहा था कि पूरी दुनिया में कोरोना का कहर होगा लेकिन भारत में नहीं है।
सपा नेता ने इशारे में ही पीएम पर आरोप लगाते हुए कहा था कि एक तरफ कोरोना का भय दिखाकर लोगों को इकठ्ठा नहीं होने का सुझाव दिया जा रहा, जबकि दूसरी ओर अयोध्या में 10 लाख लोगों को जुटाने का एलान किया जा रहा है। भाजपा सीएए, एनआरसी और महंगाई के विरोध में हो रहे विरोध प्रदर्शन के मुद्​दों से ध्यान हटाने के लिए कोरोना का सहारा ले रही है।
वहीं इस मामले में डीआइजी सुभाष चंद्र दुबे ने पूर्व सांसद के बयान को भ्रम फैलाने वाला बताया है। उन्होंने कहा कि उनके बयान से पब्लिक मुश्किल में पड़ सकती है। सिधारी थाने में पूर्व सांसद के खिलाफ केस दर्ज करने का आदेश दिया गया है। बोले कि कोरोना वायरस से आशंकित क्षति को कम करने के लिए सरकार परेशान है। जागरूकता अभियान चलाए जा रहे हैं। उनके बयान के दृष्टिगत की सिधारी थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। सिधारी थाने में रमाकांत यादव पर धारा 3 of Epidemic Disease Act of 1897,धारा 505,188 and 269/51 IPC के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है ।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment