.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

पूर्वांचल विश्वविद्यालय से सम्बद्ध डिग्री कॉलेज के विद्यार्थियों को विशाल जॉब फेयर में मिलेगा मौका

विश्वविद्यालय का ट्रेंनिंग एवं प्लेसमेंट सेल 11-12 फरवरी को  विशाल जॉब फेयर का आयोजन कर रहा है

स्नातक और परास्नातक अंतिम वर्ष के विद्यार्थी के साथ  2 वर्ष पूर्व स्नातक और परस्नातक की डिग्री प्राप्त विद्यार्थी भी आमंत्रित हैं 

आज़मगढ़: वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय का केंद्रीय ट्रेंनिंग एवं प्लेसमेंट सेल 11-12 फरवरी को जौनपुर परिसर में विशाल जॉब फेयर का आयोजन कर रहा है। जॉब फेयर में विश्वविद्यालय परिसर सहित महाविद्यालयों के विद्यार्थियों को जॉब के लिए चयनित किया जायेगा। जनपद के विद्यार्थी ऑनलाइन पंजीकरण कर सकते है. जॉब फेयर में 22 से अधिक कंपनियों विभिन्न विषयों के विद्यार्थियों का चयन करने आ रही हैं। विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो राजा राम यादव ने महाविद्यालयों विद्यार्थियों की सहभागिता लिए विशेष तैयारी के निर्देश दिए है।
ट्रेनिंग एवं प्लेसमेंट सेल की निदेशक प्रो. रंजना प्रकाश ने बताया कि विश्वविद्यालय के विद्यार्थियों को अध्ययन के बाद रोजगार मिले इसके लिए निरंतर प्रयास किया जाता रहा है।  दो दिवसीय जॉब फेयर में बड़े स्तर में विद्यार्थीं कंपनियों में चयनित हो इसके लिए तैयारी की जा रही है। उन्होंने कहा कि स्नातक और परास्नातक अंतिम वर्ष के सभी विषयों के विद्यार्थी के साथ ही 2 वर्ष पूर्व स्नातक और परस्नातक की डिग्री प्राप्त विद्यार्थियों को आमंत्रित किया गया है। आज़मगढ़ जनपद के सम्बद्ध महाविद्यालय के विद्यार्थी भी इसमें शामिल हो सकते है।
जॉब फेयर के आयोजन समिति के सदस्य डॉ दिग्विजय सिंह राठौर ने जनपद के प्राचार्यों और प्रबंधकों से अनुरोध किया है जॉब फेयर के लिए स्नातक एवं परस्नातक के अंतिम वर्ष के विद्यार्थियों का विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर पंजीकरण कराएं।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment