.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़ : वारिस पठान का बयान बेहुदा, हम अपने हिन्दू भाइयों के साथ हैं - अबू आसिम आजमी

सभी मुसलमान होली, दिवाली, दशहरा पर अपने मोहल्ले एवं गांव के हिदू भाइयों के घर एक फूल देकर बधाई दें-महाराष्ट्र सपा अध्यक्ष 

सरायमीर :आजमगढ़ : महाराष्ट्र के सपा विधायक अबू आसिम आजमी ने शनिवार को ओहदारीपुर स्थित नियाज नेशनल स्कूल के वार्षिकोत्सव को संबोधित करते हुए कहा कि हम लोग तीन स्कूल चला रहे हैं। डाक्टर जाकिर नाईक के टेरिस्ट कानून में वांटेड होने के बाद उनका बंद स्कूल अब मैं चला रहा हूं। इस विद्यालय के दो बच्चों ने विश्व स्तरीय परीक्षा में टॉप किया। मदीना यूनिवर्सिटी ने दोनों बच्चों को पढ़ाने की जिम्मेदारी ली है।
कहा कि डाक्टर राम मनोहर लोहिया समान शिक्षा के पक्षधर थे। यह स्कूल रुपये कमाने के लिए नहीं, अपने पिता के सपनों को साकार करने के लिए खोला है। सीएए, एनआरसी के बारे में अबू आसिम ने एआइएमआइएम के पूर्व एमएलए वारिस पठान के उस बयान को बेहुदा बताया जिसमें उन्होंने कहा था कि 15 करोड़ मुसलमान 100 करोड़ हिदुओं को देख लेंगे, उसे ठीक कर देंगे। सभी मुसलमानों का आह्वान किया कि होली, दिवाली, दशहरा पर अपने मोहल्ले एवं गांव के हिदू भाइयों के घर एक फूल देकर बधाई दें। पूर्व सांसद रमाकांत यादव, पूर्व मंत्री राम आसरे विश्वकर्मा, हाफिज इलतेफात, वसीम विसहमी, महेंद्र प्रताप राणा, नसीम अहमद आजमी, तिफलुर्रह्मान आदि ने भी संबोधित किया। बच्चों ने कई विषयों पर लघु नाटिका प्रस्तुत किया। अंत में तिफलुर्रहमान ने आभार प्रकट किया। संचालन अतिया अन्सारी प्रिसिपल नियाज नेशनल स्कूल भिवंडी ने किया।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment