.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़: कप्तानगंज में पंचायत भवन में अज्ञात युवती की अधजली लाश मिलने से सनसनी

आशंका है की रेप के बाद हत्या कर लाश जलाई गई है ,पुलिस को पोस्टमॉर्टेम रिपोर्ट का इंतजार ,शिनाख्त के प्रयास जारी  

आजमगढ़: जिले के कप्तानगंज थाना क्षेत्र के काशीपुर चरौवा गांव के पंचायत भवन में मंगलवार की सुबह 20 वर्षीया अज्ञात युवती की अधजली लाश मिलने से सनसनी फैल गई। आशंका है कि रेप के बाद हत्या कर लाश जलाई गई है। मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक त्रिवेणी सिंह के साथ फोरेंसिक टीम ने जांच पड़ताल की। फिलहाल युवती की शिनाख्त नहीं हो सकी है। 
मंगलवार को सुबह लगभग नौ बजे कप्तानगंज-चेवता मार्ग पर काशीपुर चरौवा गांव के बाहर सड़क से लगभग 15 मीटर अंदर खंडहर में तब्दील पंचायत भवन के पास कुत्तों का झुंड देख चरवाहों ने अंदर झांका तो चौंक गए। अंदर युवती की अधजली लाश पड़ी थी। लाश का ऊपरी हिस्सा पूरी तरह से जला हुआ था। कमर के नीचे के हिस्से में सलवार और पैर में सफेद रंग का जूता था। हथेली का काफी मांस कुत्ते खा गए थे।
कमरे के एक कोने में जली हुई राख और खाली बोतल पड़ी थी। ग्रामीणों के अनुसार देखने से लगता है कि युवती की रेप के बाद हत्या की गई। फिर लाश को जलाया गया। घटना की जानकारी मिलते ही कप्तानगंज के साथ ही तहबरपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। ग्रामीणों की भारी भीड़ को पंचायत भवन से दूर कर दिया और चारों ओर से घेराबंदी कर ली गई।
दोपहर लगभग दो बजे पुलिस अधीक्षक त्रिवणी सिंह फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे। फारेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए हैं। शव की शिनाख्त न हो पाने पर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस अधीक्षक त्रिवेणी सिंह ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ये साफ हो पाएगा कि युवती के साथ क्या हुआ है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment