.

.

.

.
.

आजमगढ़ : अराजकतत्वों ने कब्रिस्तान की चहारदीवारी तोड़ी, प्रशासन की समझदारी से मामला सुलझा

जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र का मामला, एसडीएम सगड़ी प्रियंका प्रियदर्शनी, एसपी ग्रामीण एनपी सिंह ने मौके पर पहुंच मामला संभाला 

आजमगढ़ : जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के शाहपुर नेवादा गांव में बुधवार की रात अराजकतत्वों ने कब्रिस्तान की चाहरदीवारी व गेट के ऊपर बने गुंबद को क्षतिग्रस्त कर दी। ग्रामीणों में आक्रोश के दृष्टिगत एसडीएम के निर्देश पर ग्राम प्रधान ने क्षतिग्रस्त चाहरदीवारी व गुंबद का निर्माण शुरू करा दिया। वहीँ ग्राम प्रधान ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। सुरक्षा के लिए गांव में पुलिस व पीएसी की तैनाती कर दी गई है।
शाहपुर नेवादा गांव का मुख्य प्रवेश द्वार कुछ दिन पूर्व नवनिर्मित हुआ था। मुख्य प्रवेश द्वार से लगभग पांच सौ मीटर दूर कब्रिस्तान स्थित है। बुधवार की रात को अराजकतत्वों ने गांव के मुख्य प्रवेश द्वार पर लगे शिलापट्ट के अलावा कब्रिस्तान के गेट के ऊपर बने गुंबद व कब्रिस्तान की चाहरदीवारी को क्षतिग्रस्त कर दिया। गुरुवार की सुबह जब गांव के लोगों को जानकारी हुई तो उनमें आक्रोश उत्पन्न हो गया। एसडीएम सगड़ी प्रियंका प्रियदर्शनी, एसपी ग्रामीण एनपी सिंह भी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। आक्रोशित ग्रामीणों को समझा बुझाकर शांत कराया। एसपी ग्रामीण ने कहा कि तनाव को देखते हुए एहतियात के तौर पर गांव में पुलिस व पीएसी तैनात कर दी गई है। एसपी ग्रामीण ने प्रधान असजद आजमी एवं ग्रामीणों के अनुरोध पर नवनिर्मित गांव के मुख्य प्रवेश द्वार का फीता काटकर उद्घाटन किया।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment