.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़: अभी भी फरार हैं दूल्हे के हत्यारोपी,शरण देने,भगाने में एक दर्जन पर FIR,02 गिरफ्तार

सख्त हुए डीआइजी ने दोनों हत्या आरोपितों पर इनाम की धनराशि बढ़ाकर 50-50 हजार रुपये कर दी है 

 हत्यारोपितों में कस्बा लालगंज निवासी मुलायम सोनकर व देवगांव क्षेत्र के बनारखुर्द गांव निवासी कमर है

आजमगढ़ : देवगांव में हुए दूल्हा हत्याकांड में एक-एक दिन कर पखवाड़ा बीत गया। पुलिस की कई टीमें आरोपितों की गिरफ्तारी में जुटी हैं, लेकिन हत्यारोपी अभी भी पकड़ में नहीं आ सके हैं । सवाल उठ रहा कि आखिर आरोपितों को जमीं निगल गई या फिर आसमां खा गया। गिरफ्तारी में नाकामी से सख्त हुए डीआइजी ने दोनों आरोपितों पर इनाम की धनराशि बढ़ाकर 50-50 हजार रुपये कर दी है। एसपी ने उनकी गिरफ्तारी पर पहले 25-25 हजार रुपये का इनाम रखा था।
देवगांव क्षेत्र के मसीरपुर के समीप चार फरवरी की रात को बाइक सवार दो बदमाशों ने भरी बरात में कार में बैठे दूल्हा सुमित गुप्त की गोली मारकर हत्या कर दी थी। मृतक सुमित मेंहनगर क्षेत्र के सिंहपुर का निवासी था। एसपी प्रो. त्रिवेणी सिंह ने फरार गुनाहगारों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की तीन टीमें गठित की हैं। उन्होंने बताया कि हत्याकांड में की गई छानबीन में हत्या को अंजाम देने वाले दोनों हमलावरों की पहचान कर ली गई है। हत्यारोपितों में कस्बा लालगंज निवासी मुलायम सोनकर व देवगांव क्षेत्र के बनारखुर्द गांव निवासी कमर है। दोनों की गिरफ्तारी के लिए पहले सात फरवरी को 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था। पुलिस में अनुसार अभियुक्तगणों के परिजन तथा मित्रगण अभियुक्तगणों को बचाने का प्रयास कर रहे थे तथा वादी पक्ष को लगातार धमकी दी जा रही है इसको लेकर प्रभारी निरीक्षक देवगाँव विमलेश कुमार मौर्य द्वारा मु.अस. 43/2020 धारा 216 भादवि बनाम अनूप सोनकर पुत्र राजेन्द्र सोनकर आदि 09 नफर पंजीकृत कराया गया है।  जिसके तहत अभी 02 लोगों को पकड़ लिया गया है।
एसपी ने दोनों हत्यारोपितों की जल्द गिरफ्तार कर लिए जाने का दावा किया है। उनका कहना है कि फरार हत्यारोपितों के घर की कुर्की के साथ ही उन्हें कोर्ट से भगोड़ा घोषित कराने की भी पुलिस ने कवायद शुरू कर दी है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment