.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़ : कांग्रेस ने किसानों की समस्याओं से संबंधित ज्ञापन विधायक प्रतिनिधियों को सौंपा

40 दिवसीय किसान जागरण कार्यक्रम के तहत किसानो से मिल कर उनकी समस्याओं को स्थानीय विधायक तकपंहुचा रहे हैं -प्रवीण सिंह,अध्यक्ष कांग्रेस  

आजमगढ़ : जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष प्रवीण कुमार सिंह के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने 40 दिवसीय किसान जागरण कार्यक्रम के तहत किसानों की समस्याओं से संबंधित ज्ञापन विधायक प्रतिनिधियों को सौंपा।
जिलाध्यक्ष प्रवीण कुमार सिंह ने कहा कि 40 दिवसीय किसान जागरण अभियान के तहत कांग्रेसजन गांव-गांव जाकर किसानों से उनकी समस्याओं की जानकारी प्राप्त कर रहे हैं और किसानों की समस्याओं के लिए आंदोलनरत हैं। किसान जागरण अभियान के तहत किसानों द्वारा जानकारी मिली है कि उन्हें आवारा गोवंश , कृषि लागत में बेतहाशा वृद्धि व डीजल की महंगाई के कारण किसान त्रस्त हैं और प्रदेश की सरकारों ने किसानों से किये किसी वादों को पूरा नहीं किया स्थानीय विधायकों से किसान समस्याओं को विधानसभा में उठाने से मांग की गयी।
ज्ञापन देने वालों में मुख्य रूप से बेलाल अहमद, तेज बहादुर यादव, मुन्नू यादव, ओंकार पाण्डेय, पुनवासी प्रजापति, पुनीत राय, मोहम्मद नजम शमीम, आशुतोष सिंह रजत, रविशंकर पाण्डेय, विवेक राय, प्रमोद यादव, शीला भारती मोहम्मद अबरार बृजेश पांडेय प्रदीप यादव आदि लोग सम्मिलित रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment