.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़ : दीपावाली से पूर्व होली पर सीएम योगी दे सकते हैं कई तोहफे

मंदुरी एयपोर्ट, शहर में नव निर्मित पुल, मार्टीगनंज के सुरहन में नव निर्मित स्थाई गो-वंश आश्रय स्थल, नवनिर्मित पीएचसी लालगंज व लाटघाट का हो सकता है लोकार्पण

जिम्मेदार अधिकारियों को मिल रहे निर्देशों से संभावना को मिला बल,तारीख अभी तय नहीं   

आजमगढ़ : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बीते सोमवार को स्थलीय निरीक्षण और निर्माण कार्यों पर संतोष जताते हुए पूर्वांचल की जनता को दीपावली पर एक्सप्रेस-वे का तोहफा देने का वादा किया है। लेकिन उससे पूर्व होली पर्व की तैयारियां शुरू हो गई, जब सीएम कई परियोजनाओं का तोहफा जनपदवासियों को दे सकते हैं। हालांकि तारीख मुकर्रर नहीं हुई, परियोजना से जुड़े अधिकारियों को मिल रहे निर्देश से ऐसे ही संभावनाओं के कयास लगाए जा रहे हैं।
मुख्यमंत्री द्वारा जिले में जिन नवनिर्मित परियोजनाओं के लोकार्पण किए जाने की संभावनता जताई जा रही है। उसमें प्रमुख रूप से शहर के हरबंशपुर स्थित तमसा नदी के शाहीपुल से सटे नव निर्मित पुल, विकास खंड मार्टीगनंज के सुरहन गांव में नव निर्मित स्थाई गो-वंश आश्रय स्थल, मंदुरी एयपोर्ट, नवनिर्मित पीएचसी लालगंज व लाटघाट शामिल हैं। इसके अलावा सिधारी रेलवे क्रासिग के ओवरब्रिज का भी निर्माण अंतिम दौर में है। जबकि प्रदेश सरकार की महत्वाकांक्षी व जिले की बहुप्रतीक्षित तहसील सदर के विकास खंड सठियांव अंतर्गत मोहब्बतपुर में नए विश्वविद्यालय की स्थापना का शिलान्यास भी शामिल है। इसके अलावा कई अन्य नवनिर्मित परियोजनाएं का लोकार्पण व शिलान्यास शामिल हैं। जिसकी सूची तैयार की जा रही है। जिलाधिकारी नागेंद्र प्रताप सिंह ने मीडिया को बताया की पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के स्थलीय निरीक्षण व बैठक के बाद सीएम से कई परियोजनाओं के लोकार्पण व शिलान्यास के बाबत बात हुई थी। मार्च में आने के लिए उन्होंने आश्वासन दिया है। तैयारी के बाबत संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए जा चुके हैं। संभावित कार्यक्रम की अभी कोई तारीख तय नहीं हैं।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment