.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़: भाजपा आजमगढ़ सदर इकाई के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों का हुआ स्वागत व सम्मान

भाजपा अन्तिम पायदान पर खड़े व्यक्ति की चिंता करती है-रत्नाकर ,संगठन महामंत्री काशी व गोरखपुर क्षेत्र

आजमगढ़। भारतीय जनता पार्टी जिलाध्यक्ष सदर ध्रुव सिंह की अध्यक्षता में सोमवार को जिला कार्यालय पर नवनियुक्त पदाधिकारियों का भव्य स्वागत किया गया। नवनियुक्त पदाधिकारियों में जिला उपाध्यक्ष सतेन्द्र राय, हरिवंश मिश्रा,संजय राम,बृजेश यादव,अजय सिंह,जिला महामंत्री विनोद कुमार उपाध्याय,नन्हकूराम सरोज, जिला मंत्री महेंद्र मौर्या, सुरेन्द्र राजभर, रवि राय,विभा बरनवाल,जूही श्रीवास्तव,जिला कोषाध्यक्ष मंयंक गुप्ता, जिला मीडिया प्रभारी विवेक निषाद को माला पहनाकर अंगवस्त्र भेंट कर संगठन महामंत्री काशी व गोरखपुर क्षेत्र रत्नाकर व जिलाध्यक्ष ने स्वागत किया।
इस अवसर पर संगठन महामंत्री काशी व गोरखपुर क्षेत्र रत्नाकर ने कहा कि आजमगढ़ एक बड़ा जिला है संगठन ने सुविधा और हर गांव हर बूथ तक अपनी पकड़ मजबूत करने के लिए जिले में दो जिलाध्यक्ष नियुक्त किया है,लेकिन कार्यकर्ताओं का मन और भाव एक है। हमारे लिए राष्ट्र प्रथम है और हमारा हर कार्य राष्ट्र के गौरव को बढ़ाने के लिए होता है और यही भाव हमें अन्य दलों से अलग बनाता है। भारतीय जनता पार्टी समाज के अन्तिम पायदान पर खड़े व्यक्ति की चिंता करती है और उसके उत्थान के लिए कार्य कर रही है जिससे एक सशक्त और समृद्धशाली भारत का निर्माण किया जा सके। हम सभी को एक कमी को दूर करना है हम जो कार्य कर चुके हैं उसकी चर्चा नहीं करते हमें अपनी उपलब्धियों को भी बताना चाहिए।आप सभी को संगठन की जिम्मेदारी सौंपी गई है और जिम्मेदारी के साथ ही आपकी जवाबदेही भी निश्चित हो गयी है संगठन की अपेक्षा के अनुरूप परिणाम देना आप सभी का कार्य है। आजमगढ़ चुनाव की दृष्टि से भाजपा के लिए कठिन माना जाता रहा है और ऐसी ही स्थित अमेठी की मानी जाती थी चुनाव में उतरते समय हम यहां नहीं जीत सकते ऐसे आधे मन से कार्यकर्ता कार्य करते थे लेकिन अमेठी में कार्यकर्ताओं ने जितने का संकल्प लेकर कठिन परिश्रम किया परिणामस्वरूप सबसे कठीन सीट भी हम जीत गए। आजमगढ़ के कार्यकर्ताओं में उर्जा की कमी नहीं है एक बार जीतने के मन से चुनाव में उतर जाईये आजमगढ़ में भी जीत निश्चित है आप को कोई हरा नहीं सकता।
जिलाध्यक्ष धु्रव सिंह ने कहा कि आप सभी कार्यकर्ताओं को जो जिम्मेदारी सौंपी गई है उसका पूरी निष्ठा और मेहनत से निर्वहन करें। इस अवसर पर रामाधीन सिंह, श्रीकृष्ण तिवारी,जिलाध्यक्ष लालगंज ऋषिकांत राय, क्षेत्रिय महामंत्री सहजानंद राय,पूर्व सांसद लालगंज नीलम सोनकर, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अखिलेश मिश्रा गुड्डू,पूर्व जिलाध्यक्ष जयनाथ सिंह,प्रेम प्रकाश राय शिवनाथ, सिंह,मंजू सरोज,पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment