.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़ः ताबड़तोड़ फायरिंग कर आभूषण दुकान से 40 लाख की लूट, गोली लगने से 05 घायल

दिन दहाड़े हुई लूट की घटना से क्षेत्र में दहशत,पुलिस जांच में जुटी     

आजमगढ़ : सनसनीखेज घटना क्रम में बरदह के दुबरा बाजार में बुधवार की दोपहर ताबड़तोड़ फायरिंग कर 42 लाख के आभूषण व नकदी लूट ली गई। बाजार वालों ने विरोध किया तो पांच लोगों को गोली मार दी। भारी बाजार में काफी देर तक अफरातफरी का माहौल रहा। घायलों को मंडलीय अस्पताल व जौनपुर में भर्ती कराया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी है।
जानकारी के अनुसार जौनपुर जनपद के गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के बनरापुर निवासी संजय कुमार की बरदह थाना क्षेत्र के दुबरा में सर्राफा की दुकान है। वह बुधवार की दोपहर साढ़े तीन बजे दुकान में बैठा हुआ था। इसी बीच दो बाइक पर सवार छह बदमाश चेहरे को गमछा से बांधे व हेलमेट लगाए पहुंचे। दुस्साहसिक अंदाज में बाहर से ही हवा में फायर करते हुए बदमाश दुकान में घुस गए और दुकानदार को असलहा सटा कर दुकान में रखा करीब 13 किलो चांदी के जेवर व 900 ग्राम सोने के जेवर और नकदी लेकर भागने लगे। गोली की आवाज सुनकर जुटे स्थानीय लोगों ने विरोध करने की कोशिश की तो बदमशों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। लोग जान बचाने के लिए भागने लगे। गोली लगने से वहां मौजूद भट्ठा मालिक 40 वर्षीय अंधू राजभर, बिजली मिस्त्री 45 वर्षीय रामफेर विन्द, सैलून दुकानदार 40 वर्षीय गुड्डू, बिल्डिंग मटेरियल कारोबारी 45 वर्षीय अशोक जायसवाल व 10 वर्षीय सलीम उर्फ घुरहू घायल हो गए।
बताया गया है की घटना को अंजाम देने के बाद भाग रहे बदमाशों को रोकने का प्रयास घटनास्थल से दो किलोमीटर दूर चिकसांवा गांव के पास भी किया गया। जब लोगों ने सड़क पर अवरोध रखकर बदमाशों को रोकने का प्रयास किया। बदमाश यहां पर भी फायरिंग कर जौनपुर जनपद के कमालपुर की ओर फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही सीओ लालगंज अजय कुमार यादव, बरदह थाना प्रभारी प्रशांत श्रीवास्तव, दीदारगंज थाना प्रभारी अशोक कुमार, सरायमीर थाना प्रभारी अनिल सिंह सहित अन्य हल्कों की पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घेरा बंदी शुरू कर दी लेकिन अभी कोई सफलता नहीं मिली है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment