.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़: पंतजलि युवा भारत इकाई ने योगासन खेल प्रतियोगिता का आयोजन किया


नेता जी सुभाष चन्द्र बोस की जयंती पर आयोजित प्रतियोगिता के विजेता बच्चे राज्य स्तरीय योगासन खेल प्रतियोगिता में भाग लेंगे- डा0 रामवचन त्रिपाठी

आजमगढ़: पंतजलि युवा भारत इकाई आजमगढ़ की ओर से नेता जी सुभाष चन्द्र बोस की जयंती पर योगासन खेल प्रतियोगिता का आयोजन नगर के चौक स्थित बिहारी जी मंदिर में सम्पन्न हुआ। जिसमे मुख्य अतिथि के रूप में डा रामबचन त्रिपाठी मौजूद रहे। प्रतियोगिता को जूनियर वर्ग में 9 से 14 आयु वर्ग के बच्चे व सीनियर बालक-बालिकाओं के लिए 15 से 25 वर्ष को दो ग्रुपों में एकल व सामूहिक रूप से सम्पन्न हुआ।
प्रतियोगिता बालक सीनियर वर्ग में हरेन्द्र यादव प्रथम, किशन विश्वकर्मा द्वितीय, सोनू तृतीय स्थान पर रहे व बालिका सीनियर वर्ग में तेजस्विनी गोड़ प्रथम, प्रीति कुमारी द्वितीय तो तीसरे पर राजेश्वरी रही। प्रतियोगिता में विजयी खिलाड़ियों को पुरस्कृत करते हुए मुख्य अतिथि डा रामवचन त्रिपाठी ने कहा कि यह प्रतियोगिता बच्चों के लिए अत्यन्त आवश्यक है। जिन बच्चों को प्रथम, द्वितीय व तृतीय प्रमाण पत्र मिला है वह बच्चे राज्य स्तरीय योगासन खेल प्रतियोगिता में भाग लेंगे। जिला प्रभारी युवा भारत के जयप्रकाश ने बताया कि लगभग 50 बच्चों ने आसनो की प्रतियोगिता में भाग लिया। सभी बच्चों को सहभागिता का प्रमाण पत्र वितरण किया गया।
इस अवसर पर कल्पनाथ, लौटू, बिन्दु, अशोक, विनय, ऋषिकेश, शंकर सुबाष, अरूण लालचन्द्र, रणविजय, शैलेश, रश्मि, आशा, सुमन, ऋचा आदि मौजूद रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment