.

.

.

.
.

आजमगढ़: चेकिंग के दौरान पुलिस पर किया फायर,दबोचा गया बदमाश निकला महाराष्ट्र का हत्यारोपी

रौनापार पुलिस के साथ मुठभेड़ में पकड़ा गया बदमाश 03 साल पूर्व महाराष्ट्र के कोल्हापुर में एक व्यक्ति की हत्या के आरोप में फरार था 

आजमगढ़: रौनापार पुलिस ने मंगलवार की रात चेकिंग के दौरान एक बदमाश को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया। चेकिंग के दौरान पुलिस टीम पर फायर कर बदमाश ने भागने का प्रयास किया था लेकिन घेराबंदी कर पुलिस ने उसे दबोच लिया। पुलिस के अनुसार पकड़ा गया बदमाश तीन साल पूर्व महाराष्ट्र के कोल्हापुर में एक व्यक्ति की हत्या के आरोप में फरार चल रहा था।
एसपी त्रिवेणी सिंह ने प्रेसवार्ता में बताया कि रौनापार थाना पुलिस मंगलवार की रात हैदराबाद चट्टी पर चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार एक व्यक्ति को रुकने का इशारा किया। पुलिस देख उस व्यक्ति ने पुलिस टीम पर फायर कर भागना शुरू कर दिया। पुलिस टीम ने घेराबंदी कर उसे कुछ दूर दौड़ा कर पकड़ लिया। एसपी ने बताया कि पकड़ा गया बदमाश इस्माइलपुर निवासी उपेंद्र उर्फ जितेंद्र यादव है। पूछताछ के दौरान पता चला कि महाराष्ट्र के कोल्हापुर जिले में तीन साल पूर्व हरी सिंह पुत्र प्रितम सिंह की हत्या उसने अपने साथी हरेंद्र यादव पुत्र उदयभान के साथ की थी और तब से फरार चल रहा था। उसके कब्जे से पुलिस ने एक तमंचा, तीन जिंदा व एक खोका कारतूस, एक टीवीएस बाइक, मोबाइल बरामद किया है। एसपी ने बताया कि कोल्हापुर पुलिस को सूचना दे दी गई है। उसके आने पर इसे उनके हवाले कर दिया जायेगा।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment