.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़ :सचिव लोक निर्माण विभाग ने सिधारी थाना व कृषि विभाग का औचक निरीक्षण किया

जिले के नोडल अधिकारी हैं सचिव लोक निर्माण विभाग रंजन कुमार,फाइलों को सही तरीके से रख-रखाव के निर्देश दिये

आजमगढ़ 27 जनवरी-- सचिव लोक निर्माण विभाग/नोडल अधिकारी आजमगढ़ रंजन कुमार द्वारा सिधारी स्थित कृषि विभाग का औचक निरीक्षण किया गया।
निरीक्षण के दौरान कर्मचारियों के जीपीएफ पासबुक का निरीक्षण किया गया, जिसमें पाया गया कि जीपीएफ पासबुक अपडेट न होने पर सचिव ने डीडी कृषि को निर्देश दिये कि जीपीएफ पासबुक अपडेट करायें। इसी के साथ ही कार्यालय में साफ-सफाई ठीक से न होने पर कड़ी नाराजगी प्रकट करते हुए निर्देश दिये कि साफ-सफाई ठीक प्रकार से करायें और आमजन को बैठने की व्यवस्था ठीक करायें।
इसी के साथ ही सचिव लोक निर्माण विभाग/नोडल अधिकारी आजमगढ़ द्वारा सिधारी थाना का औचक निरीक्षण किया गया। सचिव द्वारा निरीक्षण के दौरान कार्यालय, माल खाना, कम्प्यूटर कक्ष आदि का निरीक्षण किया गया।
सचिव/नोडल अधिकारी ने कार्यालय में फाइलों को सही तरीके से रख-रखाव के निर्देश दिये। नोडल अधिकारी द्वारा आईजीआरएस पोर्टल पर लम्बित प्रकरण को समय से निस्तारित करने के निर्देश दिये। कब्जे/राजस्व के मामलों में एसडीएम व सीओ टीम बनाकर मौके पर जाकर निस्तारण करें।
नोडल अधिकारी द्वारा विवाद रजिस्टर देखा गया। उन्होने थाना निरीक्षक को निर्देश दिये कि जो जेल से रिहा हैं और जमानत पर छूटे हैं एवं जिसकी ईगल मोबाइल टीम द्वारा मानिटरिंग की जा रही है, उसकी सूची उपलब्ध कराना सुनिश्चित करें।
नोडल अधिकारी ने सिधारी थाने में साफ-सफाई ठीक प्रकार से न होने पर थाना निरीक्षक को साफ-सफाई कराने के निर्देश दिये। इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी आनन्द कुमार शुक्ला, एसपी सिटी पंकज पाण्डेय, सहायक पुलिस अधीक्षक ईला मारन, थाना निरीक्षक, डीसी एनआरएलएम बीके मोहन, एसडीएम सदर आशा राम उपस्थित रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment