.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़: मासूम बलात्कार पीड़िता के इलाज हेतु सदर सांसद अखिलेश यादव ने दी आर्थिक मदद

निवर्तमान सपा जिलाध्यक्ष हवलदार यादव ने बी.एच.यू पंहुच कर उपचाराधीन बालिका के पिता को सौंपा 01 लाख का चेक 

आजमगढ़: जीयनपुर थाना क्षत्र की 6 वर्षीय मासूम बलात्कार पीड़िता को पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (सांसद आजमगढ़ ) ने दवा इलाज हेतु एक लाख रूपये की आर्थिक मदद भेजा है।
राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव निर्देश पर निवर्तमान जिलाध्यक्ष हवलदार यादव, हंसराज चैहान, रामआसरे प्रजापति, संतोष यादव, रिंकू यादव व लखनऊ से आये चक्रधारी प्रजापति ने बी0एच0यू पहुॅचकर पीड़िता के पिता को आर्थिक मदद प्रदान किया ।
समाजवादी पार्टी आजमगढ़ इकाई के निवर्तमान जिलाध्यक्ष हवलदार यादव घटना की जानकारी होने पर उसी दिन रात में 10 बजे जिला महिला अस्पताल गये वहां पर जानकारी मिली कि पीड़िता बी0एच0यू0 के लिए रेफर कर दी गयी है। इसके दूसरे दिन पीड़िता के गांव पहुॅचकर पूरी जानकारी लिया गया । उस समय पीड़िता के माता-पिता मौके पर मौजूद नहीं थे। पीड़िता केे दादा मिले। उनसेे मिलकर दुख प्रकट किया और इस घटना की निंदा करते पुलिस से मांग किया कि घटना की निष्पक्ष जाॅचकर दोषी के खिलाफ अविलंब कार्यवाई की जाय नहीं तो समाजवादी पार्टी चुप नहीं बैठेगी।
इस सम्बन्ध में हवलदार यादव ने पूरी जानकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष को अवगत कराया था। जिसपर अखिलेश यादव ने भी दुख व्यक्त किया। उन्होंने पार्टी की तरफ से पूरी मदद करने का आश्वासन दिया था। हवलदार यादव ने पीड़िता के पिता व उसकी माॅ से मिलकर पूरी जानकारी हासिल किया और वहां पर मौजूद डाक्टर से पीड़िता के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी लिया। हवलदार यादव ने दुख प्रकट किया कि इतनी दर्दनाक घटना होने के बाद सरकार का कोई प्रतिनिधि यहाँ नहीं पहुॅचा।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment