.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

मऊ: सिरफिरे शख्स ने रेलवे ट्रैक को दो इंच तक काट धमकी भरा पत्र भी लिख छोड़ा


पत्र में लिखा 'प्रेम विवाह वाली पत्नी वापस ले जाओ और 50 करोड़ भी दो नहीं तो होगी तबाही'

मऊ: जिले में किसी सिरफिरे शख्स ने रेलवे ट्रैक को दो इंच तक काट दिया इस कारण रेल यातायात प्रभावित हो गया। इस दौरान युवक ने उसी स्थान पर एक पत्र छोड़ दिया, जिसमें उसने अपनी मांगों के बारे में लिखा है।
जिले के हलधरपुर थाना क्षेत्र के रतनपुरा रेलवे स्टेशन के पूर्वी छोर पर स्थित खंबा नंबर 34/ 30 डगरा नंबर 21 के पास किसी सिरफिरे ने रेलवे ट्रैक को दो इंच काट दिया। इसके साथ ही 50 करोड़ रुपये की मांग के साथ प्रेम-विवाह कर लाई गई पत्नी को वापस ले जाने की भी मांग की।
मौके पर छोड़े गए पत्र में सिरफिरे ने लिखा है, यदि उसकी मांगों को दो दिन के अंदर पूरा नहीं किया गया तो वो इससे बड़ी तबाही मचा देगा। दो इंच रेल ट्रैक कटने से रेल संचालन प्रभावित हो गया। गुरुवार की सुबह किसी व्यक्ति ने कटे ट्रैक और वहां पड़े पत्र को देखा और इसकी सूचना स्टेशन मास्टर रतनपुरा को दी।
उस समय बलिया-शाहगंज पैसेंजर ट्रेन ट्रैक से गुजरने वाली थी। इस दौरान आनन-फानन में पैसेंजर ट्रेन को घटनास्थल से 50 मीटर पहले रोका गया। सूचना मिलने पर रेलवे अधिकारी के साथ जीआरपी रसड़ा चौकी प्रभारी मौके पर पहुंच चुके थे। वहीं वाराणसी से रेलवे सुरक्षा आयुक्त सहित अन्य रेल अफसर मऊ रवाना हो गए हैं। इस दौरान मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई थी। वहीं अधिकारियों ने धमकी भरे पत्र को कब्जे में ले लिया है और पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment