.

.

.

.
.

आजमगढ़: छह साल की मासूम से रेप, घर से एक किलोमीटर दूर बेहोशी की हालत में मिली

डीआईजी सुभाष चंद्र दूबे, एसपी त्रिवेणी सिंह ने महिला अस्पताल पहुंच कर बच्ची का हाल जाना 

 बच्ची आरोपी को पहचान रही है, जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा- एसपी त्रिवेणी सिंह 

आजमगढ़:  जिले में मासूम बालिका के साथ दरिंदगी का मामला सामने आने से सनसनी फ़ैल गयी । मामला जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र का है जहां 6 वर्षीय मासूम को अगवा कर दुष्कर्म करने की घटना सामने आयी है । मासूम बालिका अपने घर से एक किलोमीटर दूर सड़क के किनारे बेहोशी के हालत में मिली। जिसे महिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वही सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस घटना की जांच में जुट गयी है।आजमगढ़ जिले के जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली छह वर्षीया मासूम बच्ची के साथ शुक्रवार की देर रात अज्ञात युवक ने दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपी मासूम को घटना स्थल पर ही लहुलुहान हाल में छोड़ कर फरार हो गया। रात में ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बच्ची को पहले उसके घर ले गई फिर उसे जिला महिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया।
बताया जा रहा है कि छह वर्षीया मासूम शुक्रवार की रात घर के बाहर स्थित बारामदे में सो रही थी। रात लगभग 12 बजे कोई अज्ञात व्यक्ति उसे सोते हुए ही मुंह दबा कर पड़ोस में स्थित चट्टी के पास ले गया। जहां उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और फिर लहुलुहान व अर्ध बेहोशी की हाल में उसे छोड़ कर फरार हो गया। रात में लगभग डेढ़ बजे ग्रामीणों को बच्ची के सिसकने की आहट सुनाई दी। जिस पर ग्रामीण मौके पर जुट गए। 100 नंबर को सूचना दी गई।
सूचना पर पहुंची पुलिस बच्ची से उसके घर का पता पूछ कर पहले घर ले गई, जहां से परिजन उसे लेकर थाने पहुंचे और फिर सुबह में जिला महिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया। बच्ची की हालत गंभीर बताई जा रही है। सूचना मिलने पर शनिवार की सुबह डीआईजी सुबास चंद्र दूबे, एसपी त्रिवेणी सिंह भी महिला अस्पताल पहुंच कर बच्ची का हाल लिया। इस दौरान बच्ची से पूछताछ भी की गई। डीआईजी ने कहा कि तत्काल मुकदमा दर्ज कर आरोपी के गिरफ्तार करने का निर्देश दिया जा चुका है। एसपी ने बताया कि बच्ची आरोपी को पहचान रही है, जल्द ही आरोपी पुलिस के गिरफ्त में होगा।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment