.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़: जी.डी.ग्लोबल स्कूल में धूमधाम से मनाया गया 71वाँ गणतंत्र दिवस


छात्र-छात्राओं ने तिरंगे को नमन कर विभिन्न आकर्षक सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया 

आजमगढ़। देश का 71वाँ गणतंत्र दिवस करतालपुर स्थित जी.डी.ग्लोबल स्कूल में बडे़ ही धूमधाम से मनाया गया। कार्यक्रम में ध्वजारोहण विद्यालय के चेयरमैन श्री घनश्यामदास अग्रवाल, प्रबंधक श्री गौरव अग्रवाल, निदेशिका श्रीमती स्वाती अग्रवाल ने विद्यालय के प्रधानाचार्य श्री विधान तिवारी के साथ किया। उसके पश्चात् विद्यालय के छात्र-छात्राओं ने तिरंगे को सलामी दी। कार्यक्रम में विद्यालय के नन्हें-मुन्हें बच्चों ने शहीदों की शहादत को नमन करते हुए देशभक्ति गीत एवं रंगमंचीय कार्यक्रम प्रस्तुत किए। गणतंत्र दिवस के इस अवसर पर कार्यक्रम की प्रस्तुति विशेष रुप से विद्यालय के नेप्च्यून हाउस द्वारा की गई जिसमंे छात्र-छात्राओं ने विभिन्न आकर्षक सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए।
इस अवसर पर राष्ट्रीय हिंदी ओलम्पियाड परीक्षा में राष्ट्रीय स्तर पर स्थान प्राप्त कर विद्यालय को गौरवान्वित करने वाली छात्रा ऋषिका राय को प्रबंधक एवं प्रधानाचार्य ने ट्राॅफी देकर सम्मानित किया।
कार्यक्रम समापन के अवसर पर विद्यालय के प्रबंधक ने प्रतिभागी छात्र-छात्राओं का उत्साहवर्धन करते हुए गणतंत्र दिवस की शुभकामना एवं बधाई दी। विद्यालय के प्रधानाचार्य ने कहा कि यह दिन हमारे महान भारत के गौरवपूर्ण इतिहास व उज्ज्वल भविष्य की निशानी है तथा आज देश की सबसे बड़ी समस्या भ्रष्टाचार,धार्मिक मत-भेद है,जिसको समाप्त करने में हम सबको जिम्मेदार नागरिक की तरह अहम योगदान देना चाहिए, तभी हम एक विकसित राष्ट्र एवं नए भारत की संकल्पना को साकार कर सकते हैं। उक्त अवसर पर विद्यालय की उप-प्रधानाचार्या श्रीमती मधु पाठक, प्राध्यापिका श्रीमती सपना सिंह एवं विद्यालय के समस्त शिक्षकगण, छात्र-छात्राएं उपस्थित थे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment